उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद कौशल किशोर ने जरूरतमंदों के बीच बांटे भोजन के पैकेट, देखा कम्युनिटी किचन

By

Published : Apr 3, 2020, 11:20 PM IST

राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर ने कम्युनिटी किचन का जायजा लिया. इस दौरान जरूरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट बांटे.

lucknow news
जरूरतमंदों को बांटे भोजन

लखनऊः भाजपा सांसद कौशल किशोर ने शुक्रवार को बीकेटी तहसील के कम्युनिटी किचन का जायजा लिया. उसके बाद गांवों में जरूतमंद लोगों को भोजन के पैकेट का वितरण किया. उन्होंने कोरोना वायरस से बचाव के लिये लागू लॉकडाउन के दौरान लोगों को भोजन के पैकेट और खाद्यान सामग्री पहुंचाने के लिये प्रशासनिक अधिकारियों, पुलिस के कार्यों की सराहना की.

राजधानी लखनऊ के बख्शी के तालाब तहसील में बनाये गये कम्युनिटी किचन का शुक्रवार को भाजपा के सांसद कौशल किशोर ने जायजा लिया. एसडीएम डॉ. संतोष कुमार द्वारा अवगत कराया गया कि किचन में भोजन तैयार होने के बाद गांवों में जरूरतमंद गरीब परिवारों को पैकेट बांटे जा रहे हैं. दो दिनों से दाल,चावल,आटा,आलू के पैकेट भी बांटे जा रहे हैं.

उन्होंने कहा इस कार्य में नगर पंचायत चंद्रिका देवी, मेला विकास समिति व क्षेत्र के लोगों का सहयोग मिल रहा है. सांसद ने जरूरतमंद परिवारों को राहत सामग्री उपलब्ध कराने के लिये दिन-रात मेहनत करने वाले अधिकारियों की सराहना करते हुए उत्साहवर्धन किया. सांसद ने एसडीएम से कहा कि राशन की सरकारी दुकानों पर राशन मिलने में किसी को कोई परेशानी न हो इस पर विशेष ध्यान रखें. सांसद ने अधिकारियों के साथ भैंसामऊ और सोनवा गांव में लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किये.

सांसद कौशल किशोर ने कहा कि खाद्यान देने का कार्य किया जा रहा है. आटा, दाल, चावल, आलू के पैकेट पैक कराकर तहसील प्रशासन द्वारा जरूरतमंदों को खाद्यान सामग्री उपलब्ध कराई जा रही है. एसडीएम तहसीलदार अधिशासी अधिकारी जहां से सूचना मिल रही है, वहां उनको राशन पहुंचाया जा रहा है. चंद्रिका देवी मेला विकास समिति भी भोजन के पैकेट उपलब्ध कराने में सहयोग कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details