उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: कोरोना योद्धाओं का सांसद ने किया सम्मान

By

Published : May 3, 2020, 4:48 PM IST

लखनऊ में शनिवार को मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र के सांसद कौशल किशोर, विधायक जयदेवी कौशल ने सभी कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया.

etv bharat
सांसद कौशल किशोर ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

लखनऊ: शुक्रवार को मलिहाबाद तहसील परिसर में मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र के सांसद कौशल किशोर, विधायक जयदेवी कौशल ने तहसील कर्मियों, सफाई कर्मियों को सम्मानित किया. साथ ही इन सभी कर्मचारियों का उत्साहवर्धन किया.

सांसद ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित
तहसील परिसर मलिहाबाद में कौशल किशोर यूथ ब्रिगेड के नेतृत्व में सांसद कौशल किशोर और उनकी पत्नी विधायक जयदेवी कौशल ने तहसील कर्मियों, पुलिस कर्मचारियों, सफाई कर्मियों सहित सभी योद्धाओं को सैनिटाइजर, मास्क, फल आदि वितरित कर उनका सम्मान किया.

सांसद कौशल किशोर ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

300 मास्क सांसद को भेंट किए गए

इस अवसर पर सांसद कौशल किशोर ने तहसील कर्मियों और पुलिसकर्मियों पर पुष्प वर्षा कर उनका अभिनंदन किया. सांसद ने 1 मिनट तक तालियां बजाकर सभी कर्मचारियों का उत्साह वर्धन किया. इस कार्यक्रम के दौरान समूह की महिलाओं द्वारा बनाए गए 300 मास्क सांसद को भेंट किए गए.


कौशल किशोर यूथ ब्रिगेड लोकसभा मोहनलालगंज के अंतर्गत समस्त तहसीलों के कर्मचारियों का अभिनंदन कर रही है. इसी क्रम में शुक्रवार को तहसील कर्मचारियों का अभिनंदन मलिहाबाद में किया गया. इस अवसर पर कौशल किशोर युवा ब्रिगेड के लोग उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details