उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिल्म द केरला स्टोरी को देखें और भविष्य के खतरों को समझें : केशव प्रसाद मौर्य

फिल्म द केरला स्टोरी को लेकर भारतीय जनता पार्टी का शीर्ष नेतृत्व भी समर्थन में है. यूपी समेत भाजपा शासित कई राज्यों में फिल्म टैक्स फ्री कर दी है. इसी कड़ी में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी के लोगों से फिल्म देखने की अपील की है.

By

Published : May 9, 2023, 12:31 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

फिल्म द केरला स्टोरी को देखें और भविष्य के खतरों को समझें : केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा द केरला स्टोरी फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने पर खुशी जाहिर की है. केशव प्रसाद मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी की ओर से कहा कि पंडित के कार्यकर्ता के तौर पर केरल में काम करने के दौरान किस तरह का संघर्ष का सामना करना पड़ता है. वहां के हालात कैसे हैं अच्छी तरह से स्पष्ट हैं. इस फिल्म को देखकर हमको भविष्य के खतरे को भांप लेना चाहिए. उत्तर प्रदेश में मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि वे इस फिल्म को जरूर देखें.


पश्चिम बंगाल में फिल्म को प्रतिबंधित करने और तमिलनाडु में स्क्रीनिंग रोकने को लेकर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल जिनकी राजनीति कुछ के साथ और कुछ के कुछ विकास पर ही निर्भर है वह कभी कश्मीर फाइल को लेकर परेशान हो जाते हैं और अब उनको द केरला स्टोरी फिल्म से दिक्कत होने लगी है. वह सच्चाई का सामना नहीं करना चाहते. तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति में लगे हुए हैं, मगर जनता तक सच पहुंचाने वाली इन फिल्मों की सफलता या बताती है कि उनके इस एजेंडे को जनता अच्छी तरह से समझ रही है.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा शासित राज्य इस फ़िल्म को टैक्स फ्री कर रहे हैं. केरल में जो संघर्ष वहां के निवासी कर रहे हैं. वह पुरी तरह से सच है. देश की एकता अखंडता के लिए पूरा देश एकजुट है. आने वाले भविष्य के खतरे को समझें. उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद आज या फिर कल वे खुद इस फिल्म को देखने जाएंगे. पूरे उत्तर प्रदेश की जनता से अपील करते हैं कि वह भी इस फिल्म को जरूर देखें. ताकि हिंदू संस्कृति और संस्कारों के खिलाफ चल रहे षड्यंत्र को वे समझ सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details