उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: मनचले पड़ोसी ने मासूम के साथ की छेड़खानी, गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2020, 11:11 AM IST

राजधानी स्थित थाना बाजार खाला क्षेत्र में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. एक शख्स ने पड़ोसी की 10 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत की. पुलिस ने आरोपी को गिफ्तार कर लिया है.

lucknow news
लखनऊ में नाबालिग के साथ छेड़छाड़.

लखनऊ:उत्तर प्रदेश सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा की बात कर रही हो, चाहे उनके लिए महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 जारी की गई हो. इसके बावजूद जमीनी हकीकत बिल्कुल अलग है. खासकर राजधानी लखनऊ में युवतियों के साथ अश्लील हरकतें, छींटाकशी और छेड़छाड़ जैसे आपराधिक घटनाएं आए दिन सामने आ रही हैं.

ताजा मामला राजधानी लखनऊ स्थित थाना बाजार खाला क्षेत्र का है. हैदरगंज कच्चा हाता निवासी मनचले नदीम (30) नामक शख्स ने पड़ोसी की 10 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ की है. हालांकि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्त में ले लिया.

परिजनों ने बताया कि पड़ोसी युवक ने बदनियति से बच्ची को 100 रुपये देकर अश्लील हरकत कर रहा था. बच्ची के चीखने-चिल्लाने पर परिजनों ने मौके से युवक को धर दबोचा. परिजनों ने युवक के खिलाफ बच्ची के साथ अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ को लेकर तहरीर दी है, जिसको संज्ञान में लेते हुए पुलिस युवक पर कार्रवाई की है.

बाजार खाला थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि युवक ने अपने ही पड़ोसी की बच्ची को प्रलोभन देकर अश्लील हरकतें की. परिजनों की तहरीर पर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ धारा 354 ख, पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details