उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ मनचले ने की छेड़छाड़, पुलिस ने एक घंटे में किया गिरफ्तार

बिजनौर थाना अंतर्गत स्कूल से वापस घर जा रही नाबालिग छात्रा के छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. एक मनचले युवक ने छात्रा से छेड़छाड़ कर दी. घर जाकर यह बात छात्रा ने परिजनों को बताई. इसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई है. बिजनौर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर एक घंटे में गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Nov 3, 2022, 7:53 AM IST

a
a

लखनऊ : बिजनौर थाना अंतर्गत स्कूल से वापस घर जा रही नाबालिग छात्रा (minor student) के छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. एक मनचले युवक (moody young man) ने छात्रा से छेड़छाड़ (student molesting) कर दी. इस पर छात्रा ने यह बात अपने परिजनों को बताई. इसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई है. बिजनौर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.


पुलिस के अनुसार बिजनौर थाना क्षेत्र की नाबालिग छात्रा स्कूल से छुट्टी के बाद घर के लिए निकली थी. रास्ते में एक युवक छात्रा का पीछा करने लगा और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. छात्रा ने घर आकर यह बात परिजनों को बताई. इसके बाद परिजन छात्रा को थाने लेकर पहुंचे और युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने एक घंटे में ही आरोपी युवक को दबोच लिया. आरोपी अर्जुन कटरा मोहल्ला कस्बा बिजनौर का रहने वाला है. पुलिस ने छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ पाॅक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है.


इंस्पेक्टर बिजनौर राज कुमार (Inspector Bijnor Raj Kumar) ने बताया कि बिजनौर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव की नाबालिग छात्रा के साथ स्कूल से लौटते समय एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी थी. सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी युवक को पकड़ लिया गया है. मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें : सुल्तानपुर के एसपी को कोर्ट ने किया तलब, पॉक्सो के मामले में इंस्पेक्टर को हाजिर न कराने पर सख्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details