उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: अधेड़ उम्र के सफाईकर्मी पर लगा मासूम बच्चों संग अश्लीलता का आरोप

लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र में एक अधेड़ उम्र के सफाईकर्मी पर मासूम बच्चों संग छेड़खानी और अश्लील हरकतों का गंभीर आरोप लगा है. इसके बाद गुस्साए लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया.

By

Published : Mar 31, 2019, 9:02 PM IST

अधेड़ पर लगा अश्लीलता का आरोप.

लखनऊ: राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र में एल्डिको सौभाग्यम् सोसाइटी में एक अधेड़ पर छेड़खानी का आरोप लगा है. आरोपी व्यक्ति सोसाइटी में साफ-सफाई का काम करता था. सोसाइटी की एक बच्ची की ओर से आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी को पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

अधेड़ पर लगा अश्लीलता का आरोप.

राजधानी लखनऊ के एल्डिको सौभाग्यम् सोसाइटी में सफाई का काम करने वाले नरेंद्र नाम के एक अधेड़ व्यक्ति पर छेड़खानी का आरोप लगा है. नरेंद्र पर आरोप है कि वह मासूम बच्चों को बहका के अपने कमरे में ले जाता था और उनके साथ अश्लील हरकतें करता था.

साथ ही उस पर यह भी आरोप लगा है कि उसने सोसाइटी में खेल रही पांच वर्षीय मासूम बच्ची को भी अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा, लेकिन बच्ची किसी तरह वहां से भाग निकली. वहां से भागने के बाद बच्ची ने पूरी दास्तान अपने पिता को बताई. इसके बाद सोसाइटी के लोगों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा जिसके बाद पुलिस को सौंप दिया.

फिलहाल पुलिस ने आरोपी नरेंद्र को पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details