उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पांच वर्षों तक करता रहा शारीरिक शोषण, गिरफ्तार

By

Published : Apr 7, 2021, 4:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले में पुलिस ने शारीरिक शोषण करने के आरोपी को गिरफ्तार किया है. एक महिला के मुकदमा दर्ज कराने के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी.

लखनऊ
लखनऊ

लखनऊःइटौंजा पुलिस ने एक व्यक्ति को पांच साल तक महिला का शारीरिक शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने बुधवार को आरोपी सोनू कुमार यादव उर्फ दरोगा को गिरफ्तार किया और कोर्ट के निर्देश पर उसे जेल भेज दिया.

शादी का झांसा देकर करता रहा शोषण
स्थानीय थाने में एक महिला ने शिकायत की थी कि सोनू कुमार यादव उसे पिछले पांच साल से शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा. जब शादी की बात कही तो शादी करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद इटौंजा पुलिस ने गुरुवार को ग्राम विश्रमपुरवा थाना इटौंजा निवासी सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंः पंचायत ने दो लाख रुपये लगाई युवती की अस्मत की कीमत, जानें कहां सुनाया फरमान

कई धाराओं में मुकदमा दर्ज
एसआई मुसीर आलम ने बताया कि पीड़ित महिला ने शिकायत की थी कि आरोपी पांच सालों से शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा. इस शिकायत पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश की जा रही थी. बुधवार को मुखबिर की सूचना पर अजीत पुलिया माल रोड इटौंजा के पास से उसे गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details