उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा के डोज से नहीं बच सकते अखिलेश यादव, 2022 में लगेगा दूसरा डोज- मोहसिन रजा

कोरोना टीकाकरण को लेकर अखिलेश यादव द्वारा ट्वीट करने के बाद अब भाजपाई उनपर हमलावर हो गए हैं. राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के डोज से अखिलेश यादव नहीं बच सकते. 2017 में उन्हें भाजपा का पहला डोज लगा था अब 2022 में दूसरा डोज लगेगा.

मोहसिन रजा ने कसा तंज.
मोहसिन रजा ने कसा तंज.

By

Published : Jun 8, 2021, 2:23 PM IST

लखनऊ:सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा ट्वीट कर कोरोना टीकाकरण करवाने की बात पर अब भाजपा ने अखिलेश को घेरना शुरू कर दिया है. योगी सरकार के राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने तंज कसते हुए मंगलवार को कहा कि अखिलेश को 2017 में भाजपा की एक डोज लगी थी और अब उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने संदेश दे दिया है कि आने वाले 2022 में भी फिर डोज लगेगी. मोहसिन रजा ने कहा कि अखिलेश यादव भाजपा की डोज से नहीं बच सकते.

अखिलेश यादव पर राज्यमंत्री ने कसा तंज
राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव ने वैक्सीनेशन को लेकर जो ट्वीट किया है, वह इसलिए क्योंकि नेताजी ने कल उन्हें संदेश दे दिया है. उन्होंने जो वक्तव्य दिया था कि हमारी सरकार आएगी तो हम वैक्सीन लगवाएंगे, नेताजी ने अब उन्हें बता दिया है कि आप की सरकार नहीं आने वाली है. उन्होंने 2017 में भी बता दिया था कि सपा सरकार नहीं आने वाली है और कल भी नेताजी ने उन्हें संदेश दे दिया है. मोहसिन रजा ने कहा कि उस संदेश से हार मानते हुए अखिलेश ने अपना बयान पलटा.

मोहसिन रजा ने कसा तंज.

इसे भी पढ़ें-पिता के वैक्सीन लगवाने के बाद बदले सुर, अब अखिलेश यादव भी लगवाएंगे टीका

2022 में लगेगी दूसरी डोज
मोहसिन रजा ने अखिलेश यादव तंज कसते हुए कहा कि 2017 में भी आपको भाजपा की वैक्सीन लगी थी और अब आपके पिताजी ने यह संदेश दे दिया है कि दूसरा डोस 2022 में एक बार फिर लगेगा. भाजपा के डोज से आप बच नहीं सकते. मोहसिन रजा ने कहा कि आपके आज के बयान से यह साफ हो जाता है कि इस बयान में आपकी खीज और हार के साथ कहीं न कहीं प्रायश्चित भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details