उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

किसानों को आत्महत्या के लिए मजबूर करती थी कांग्रेस- मोहसिन रजा

योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने प्रियंका गांधी द्वारा मृतक किसान की तेहरवीं में शामिल होने को ड्रामा करार दिया है. योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने तंज कसते हुए कहा कि प्रियंका गांधी जी और कांग्रेस के राहुल गांधी जी जो आप ड्रामा कर रहे हैं, उससे कुछ होने वाला नहीं है.

मोहसिन रजा
मोहसिन रजा

By

Published : Feb 4, 2021, 2:28 PM IST

लखनऊ: मंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर बड़ा हमला बोला है. मोहसिन रजा ने प्रियंका गांधी द्वारा मृतक किसान की तेहरवीं में शामिल होने को ड्रामा करार दिया. उन्होंने कहा कि आपकी सरकार में किसान कर्ज में दबकर आत्महत्या करते थे, उन्होंने कहा कि आज प्रियंका जी झूठी संवेदना व्यक्त करने के लिए निकली हैं.

मोहसिन रजा

कांग्रेस की सरकार में किसान थे मजबूर
गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में किसान आंदोलन के दौरान अपनी जान गंवाने वाले रामपुर के युवा किसान नवरीत सिंह की तेरहवीं में आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और कई कांग्रेसी नेता पहुंचे. योगी सरकार में मंत्री मोहसिन रजा ने तंज कसते हुए कहा कि प्रियंका गांधी जी और कांग्रेस के राहुल गांधी जी जो आप ड्रामा कर रहे हैं, उससे कुछ होने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि आपकी सरकार में यही हमारे किसान भाई मजबूर थे, जब आप कर्जा देते थे और ब्याज बढ़ा देते थे. जब किसान भाई ब्याज नहीं दे पाते थे, तब आप उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर करते थे. मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि वह समय आप लोग भूल गए हैं जब उनकी हत्याएं होती थीं और किसानों की जमीन छीनी जाती थी. आज आप झूठी संवेदनाएं व्यक्त करने के लिए निकली हैं.

आज देश में संपन्न हो रहा है किसान
मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि आज देश में मोदी जी की सरकार में और उत्तर प्रदेश में योगी जी की सरकार में किसान संपन्न हो रहा है. किसानों की सहायता राशि सीधे उनके खाते में जा रही है और आपके बिचौलियों को कुछ नहीं मिल पा रहा है. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मंत्री ने कहा कि आज पूरा देश देख रहा है कि अपनी रोटियां सेंकने के लिए आज भी कांग्रेस किसानों के कंधों पर बंदूक रखना चाहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details