उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: महबूबा की इस मांग से रजा हुए खफा, पाक जाने की दी सलाह

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का विरोध करने वाली जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने सलाह दी है कि वह पाकिस्तान चली जाएं. अनुच्छेद 370 और तिरंगे को लेकर उनके एलान पर मोहसिन रजा ने कहा कि महबूबा मुफ्ती इमरान खान और राहुल गांधी की भाषा बोल रही हैं.

By

Published : Oct 24, 2020, 4:54 AM IST

lucknow news
महबूबा मुफ्ती को मोहसिन रजा ने पाकिस्तान जाने की दी सलाह.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को पाकिस्तान चले जाने की सलाह दी है. मोहसिन रजा ने बयान जारी कर महबूबा मुफ्ती पर अनुच्छेद 370 हटाए जाने का विरोध करने पर जमकर हमला बोला है.

दरअसल, जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस कर अनुच्छेद 370 के दोबारा लागू होने तक कोई और झंडा नहीं उठाने की बात कही है. उन्होंने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा कि जब तक अनुच्छेद 370 को हम दोबारा लागू नहीं करा लेते, तब तक जम्मू कश्मीर के विशेष झण्डे के अलावा कोई दूसरा झंडा नहीं उठाएंगी. महबूबा मुफ्ती की प्रेस कांफ्रेंस के बाद योगी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने महबूबा को आड़े हाथों लिया.

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा.

मोहसिन रजा ने कहा कि नजरबंदी से बाहर आकर महबूबा मुफ्ती ने जिस प्रकार की भाषा बोली है, वह साफ दर्शाती है कि वो इमरान खान और राहुल गांधी की भाषा बोल रही हैं. ये लोग 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' गैंग के लोग हैं. ये कभी नहीं चाहते हैं कि अखंड भारत और भाईचारा बना रहे. उन्होंने कहा कि महबूबा मुफ्ती की प्रेस कांफ्रेंस से साफ हो गया है कि वो क्या चाहती हैं. उन्होंने कहा कि देश में भाजपा की सरकार है. हम राष्ट्रहित में जो फैसले ले लेते हैं, उससे पीछे नहीं हटते हैं.

मोहसिन रजा ने महबूबा मुफ्ती पर हमला बोलते हुए कहा कि चाहे आपके पीछे कांग्रेस और या इमरान खान हों, लेकिन अनुच्छेद 370 फिर से स्थापित करने की हसरत आप दिल में लेकर चली जाएंगी, लेकिन हिंदुस्तान में यह अब हो नहीं सकता. लिहाजा बेहतर रहेगा कि आप पाकिस्तान चली जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details