उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मोहनलालगंज सीएचसी के 7 डॉक्टर कोरोना संक्रमित

By

Published : Apr 24, 2021, 1:39 AM IST

लखनऊ के ग्रामीण क्षेत्र मोहनलालगंज में बढ़ते कोरोना मामलों से लोगों में खौफ का माहौल है. बीते एक हफ्ते में कई लोगों की जान जा चुकी है. अब सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के 7 डॉक्टर और 18 स्टाफ भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं.

मोहनलालगंज सीएचसी
मोहनलालगंज सीएचसी

लखनऊः ग्रामीण क्षेत्र मोहनलालगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में 7 डॉक्टर और करीब 18 स्टाफ के कोरोना संक्रमित होने से स्वास्थ्य केंद्र में हड़कंप मच गया है. केंद्र पर आम जनता को इलाज नहीं मिल पा रहा है. वहीं मोहनलालगंज के कई गांव भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं.

ऑक्सीजन के अभाव में मौत
लगातार देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे है. राजधानी लखनऊ के ग्रामीण क्षेत्र मोहनलालगंज में कोरोना ने तबाही मचा रखी है. पिछले एक हफ्ते में सैकड़ो की संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए. वहीं कई लोगों ने समय पर इलाज और ऑक्सीजन के आभाव में दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ेंः-मरीज की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

स्थानीय प्रशासन मौन
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के 7 डॉक्टर और 18 स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल में अव्यवस्थाओं का आलम है. लोग इलाज के लिए दर-दर भटकने को मजबूर हैं. अगर स्थानीय प्रशासन की बात की जाए तो वह मौन बना हुआ है. मोहनलालगंज को नगर पंचायत में सम्मिलित कर लिया गया है. कोरोना विस्फोट होने के बाद भी सैनिटाईजेशन नहीं करवाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details