उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर के सामने फर्नीचर रखने पर व्यापारी को मारी गोलियां, आरोपी गिरफ्तार

राजधानी में सोमवार को देर रात बाइक से घर जा रहे फर्नीचर व्यापारी को इंदिरानगर पिकनिक स्पॉट मछली मंडी के पास बेखौफ बदमाशों ने गोली मार दी. घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से युवक को लोहिया अस्पताल में भर्ती (admitted to lohia hospital) कराया गया है.

By

Published : Nov 22, 2022, 9:00 AM IST

Updated : Nov 22, 2022, 3:12 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :राजधानी में सोमवार को देर रात बाइक से घर जा रहे फर्नीचर व्यापारी को इंदिरानगर पिकनिक स्पॉट मछली मंडी के पास बेखौफ बदमाशों ने गोली मार दी. घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से युवक को लोहिया अस्पताल में भर्ती (admitted to lohia hospital) कराया गया है. पुलिस के मुताबिक, युवक के तीन गोलियां लगी हैं. युवक की हालत गम्भीर है. कई डाॅक्टरों की टीम इलाज में जुटी हुई है, वहीं पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि शाहिद घर के सामने फर्नीचर का सामान रखता था, कई बार मना किया उसके बाद भी नहीं मान रहा था.


डीसीपी नार्थ कासिम आब्दी ने बताया कि लखनऊ के इंदिरानगर में देर रात महिला को बाइक से छोड़ने पिकनिक स्पॉट रोड की ओर से शाहिद जा रहा था, तभी घात लगाए बदमाशों ने शाहिद पर कई राउंड फायरिंग कर दी. फायरिंग के दौरान शाहिद घायल हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फ़रार हो गए थी. मौके पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज व पूछताछ के दौरान पता चला कि पीड़ित शाहिद के घर के सामने रहने वाले अंकुर का उससे रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था.

जानकारी देते डीसीपी नार्थ कासिम आब्दी




डीसीपी के मुताबिक, आरोपी अंकुर को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की गई तो उसने अपराध कबूल करते हुए बताया कि सोमवार देर रात उसने अपने साथी राज के साथ मिलकर शाहिद को ठिकाने लगाने की योजना बनाई, जिसके बाद पिकनिक स्पॉट रोड पर घात लगाकर बैठ गये थे, जैसे ही शाहिद बाइक से आया उस पर चार राउंड फायरिंग कर दी.


दरअसल, पीड़ित शाहिद गाजीपुर के जुगौली में रहता है और फर्नीचर की दुकान चलाता है. देर रात फर्नीचर व्यापारी शाहिद किसी काम से चांदन गांव गया हुआ था, जहां वापस आते समय अज्ञात बदमाशों ने शाहिद को गोली मार दी थी. उसे फौरन लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था और हालत बिगड़ने पर पीड़ित को ट्राॅमा सेंटर रेफर किया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें : शहर के अंदर से हटेंगे 15 साल पुराने टेंपो, चलेंगे ऑटो

Last Updated : Nov 22, 2022, 3:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details