उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 6, 2022, 11:27 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ में बदमाशों ने व्यापारी से की लाखों की लूट, मुकदमा दर्ज

राजधानी में आलमबाग थाना क्षेत्र के मवैया निकट ओवरब्रिज पर मंगलवार दोपहर बेख़ौफ़ बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े स्कूटी सवार व्यापारी की गाड़ी रोक असलहे के दम पर लाखों रुपये (Miscreants looted lakhs from businessman) लूट लिए. वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. कंट्रोल रूम पर लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

ो

लखनऊ :राजधानी में आलमबाग थाना क्षेत्र के मवैया निकट ओवरब्रिज पर मंगलवार दोपहर बेख़ौफ़ बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े स्कूटी सवार व्यापारी की गाड़ी रोक असलहे के दम पर लाखों रुपये लूट (Miscreants looted lakhs from businessman) लिए. वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. कंट्रोल रूम पर लूट की घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है, वहीं पीड़ित व्यापारी ने पुलिस से लिखित शिकायत की है. पुलिस ने शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.




बंगला बाजार में रहने वाले व्यापारी नीरज गुप्ता अपनी पत्नी, बेटी, बेटे संग रहते हैं. वह बंगला बाजार में ही परचून के थोक विक्रेता हैं. पीड़ित व्यापारी के मुताबिक, वह मंगलवार दोपहर दुकान का सामान खरीदने रकाबगंज बाजार जा रहे थे, जिसके लिए वह मवैया ओवरब्रिज से अपनी स्कूटी से गुजर रहे थे. इस दौरान पीछे से काले रंग की मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने उनकी स्कूटी को ओवरटेक कर उनकी गाड़ी को रोककर ठीक से गाड़ी चलाने की बात कह झगड़ा करने लगे और हाथापाई पर उतारू हो गए. इस दौरान एक युवक ने तमंचा निकालकर व्यापारी से पैसे से भरा झोला लूट लिया और फरार हो गए. व्यापारी ने घटना की जानकारी अपने बेटे को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे बेटे ने अपने पिता संग स्थानीय थाना आलमबाग पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का मुआयना किया.



डीसीपी पूर्वी के मुताबिक, बदमाशों ने व्यापारी संग लूट की वारदात को अंजाम दिया है. व्यापारी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. क्राइम टीम व स्थानीय थाने की टीम गठित कर लुटेरों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें : रहस्यमय तरीके से गायब हुई प्रशिक्षु डॉक्टर एक हफ्ते बाद मिली, परिजनों के सुपुर्द किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details