उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 15, 2020, 6:39 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: किशोरी को कार सवार बदमाशों ने अगवा कर 3 घंटे बाद छोड़ा, तीन गिरफ्तार

यूपी की राजधानी लखनऊ के जानकीपुरम थाना क्षेत्र में किशोरी को अगवा करने की घटना सामने आई है. पुलिस ने मामले में नामजद चार आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
लखनऊ में किशोरी को कार सवार बदमाशों ने अगवा कर 3 घंटे बाद छोड़ा.

लखनऊ:राजधानी में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया, जब जानकीपुरम थाना क्षेत्र में एक किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने की खबर फैली. पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई. इस मामले में 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं फरार चौथे आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है. फिलहाल मेडिकल जांच में दुष्कर्म की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

जानकारी देते ज्वॉइंट कमिश्नर.

वहीं इस पूरे मामले में इंस्पेक्टर जानकीपुरम से मिली जानकारी में पता चला है कि इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और चौथे आरोपी की तलाश जारी है. पीड़ित की शिकायत पर गिरफ्त में आए आरोपियों पर धारा 364, 328 और 506 में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है.

इससे पहले मौके पर पहुंचे ज्वॉइंट कमिश्नर नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या जो संभावना जताई जा रही है और पीड़िता के पिता ने जो आरोप लगाए हैं, उसको लेकर जांच जारी है. फिलहाल किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. जो भी पुष्टि होगी, उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:लखनऊः सीसीटीवी फुटेज में दिखा जंगली जानवर, तेंदुआ होने की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details