उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बदमाशों ने बुजुर्ग को बनाया बंधक, 50 लाख की जूलरी और 7 लाख कैश लेकर फरार

राजधानी लखनऊ में 3 असलहा लैस बदमाशों ने बुजुर्ग को निशाना बनाते 50 लाख की एंटिक जूलरी और 7 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Oct 30, 2021, 7:51 AM IST

जांच में जुटी पुलिस.
जांच में जुटी पुलिस.

लखनऊ: पश्चिम इलाके चौक थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. गोधुला बेला के शाम के समय बुजुर्ग और दिव्यांग बुजुर्ग से असलहा लैस 3 बदमाशों ने 50 लाख की एंटिक जूलरी और 7 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंचकर तफ्तीश में जुटी है.

चौक थाना क्षेत्र के मिर्जा मंडी निवासी विवेक चावला उर्फ मुन्ना ने बताया कि वह अपने नाना के घर में वृद्ध मौसी के साथ रहते हैं. शाम लगभग पौने 4 बजे दो लड़के घर पर आए और प्रॉपर्टी खरीदने की बात कही. जिसपर मुन्ना ने लड़कों से बताया कि संपत्ति विवादित है. जिसपर दोनों लड़के घर में बैठकर बातें करने लगे और वहीं उस मौके पर एक तीसरा लड़का भी आ पहुंचा. इस बीच तीनों लड़कों ने असलहे के दम पर लूटपाट की और मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई.

पुलिस अधिकारी चिरंजीवी सिन्हा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की तलाश की जा रही है और जल्द ही बदमाश गिरफ्तार होंगे. पीड़ित (मुन्ना) ने एक युवक को पहचानते हुए उस पर आशंका जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है.

विवेक उर्फ मुन्ना ने बताया कि वह अपने नाना आशीष अग्रवाल के घर पिछले कई साल से रहते हैं. उनके नाना के पास पुरानी एंटीक जूलरी और तकरीबन 7 लाख रुपये थे. जिसे बदमाश उड़ा ले गए. हालांकि पुलिस के मुताबिक जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी होगी.

इसे भी पढ़ें -ट्रंप का मुखौटा पहन जूलरी शॉप को लूटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details