उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में बदमाश बेखौफ, युवक को मारी गोली

लखनऊ में आपराधिक वारदातें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. ताजा मामला मोहनलालगंज थाना क्षेत्र का है. यहां एक बदमाश ने युवक को गोली मार दी.

By

Published : Nov 28, 2020, 4:14 AM IST

आरोपी राजवीर की तलाश में जुटी पुलिस.
आरोपी राजवीर की तलाश में जुटी पुलिस.

लखनऊ : राजधानी पुलिस को एक बार फिर बेखौफ बदमाश ने चुनौती दी है. मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के सिसेंडी कस्बे के पास शुक्रवार रात करीब 8 बजे एक युवक को गोली मार दी गई. गंभीर हालत में युवक को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया है.

दरअसल मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के सिसेंडी का रहने वाला युवक शिवम पांडे किसी काम से कस्बे के बाहर रात करीब 8 बजे अपनी बाइक से जा रहा था. शिवम जैसे ही कस्बे के बाहर बाइक लेकर निकला, वहां घात लगाए बैठे राजवीर नामक युवक ने उसको गोली मार दी. गोली शिवम के कमर में लगी, जिससे वह बाइक लेकर वहीं गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग दौड़े तो देखा कि शिवम घायल अवस्था में सड़क किनारे पड़ा हुआ था.

घटना की सूचना लोगों ने तुरंत मोहनलालगंज पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. घायल शिवम पांडे ने बताया कि कस्बे का ही रहने वाले युवक राजवीर ने उसको गोली मारी है. वहीं अब मोहनलालगंज पुलिस आरोपी राजवीर की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details