उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: शरारती तत्वों ने कुत्तों को जलाकर मारा, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 1, 2020, 9:43 AM IST

राजधानी लखनऊ के थाना गोमती नगर विस्तार क्षेत्र में शरारती तत्वों द्वारा दो कुत्तों को जलाकर मारने का मामला सामने आया है. जब यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पशु प्रेमियों की एक गौ संस्था की ओर से थाने में तहरीर दी गई, जिसको संज्ञान में लेते हुए पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है.

lucknow news
थाना गोमती नगर विस्तार में कुत्तों को जलाकर मारा गया.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के थाना गोमती नगर विस्तार के क्षेत्र में कुछ शरारती तत्वों ने देर रात दो कुत्तों को जनेश्वर पार्क मिश्र में जलाकर मार डाला. जब यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, उसके बाद पशु प्रेमियों ने गोमती नगर विस्तार थाने में तहरीर दी. इस पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर शरारती तत्वों की जांच पड़ताल में जुट गई. वहीं जनेश्वर मिश्र के आसपास के स्थानीय लोगों से पुलिस टीम पहुंचकर जानकारी जुटा रही है.


बीते दिनों राजधानी लखनऊ में विभूति खंड के रहने वाली पूजा ढिल्लो द्वारा कुत्ते को रौंदकर जान से मारने का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसको लेकर पुलिस ने गहनता से जांच कर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की. वहीं एक बार फिर जानवरों के प्रति क्रूरता देखने को मिला है.

ताजा मामला राजधानी लखनऊ थाना गोमती नगर विस्तार का है. यहां जनेश्वर मिश्र पार्क के पास शरारती तत्वों द्वारा दो कुत्तों को जलाकर मार देने का मामला सामने आया है. जब इसका वीडियो वायरल होने लगा तो पशु प्रेमियों की एक गौ संस्था की ओर से थाने में तहरीर दी गई, जिसको संज्ञान में लेते हुए पुलिस मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है.

थाना गोमती नगर विस्तार के प्रभारी अखिलेश चंद्र पांडे ने बताया कि शरारती तत्वों द्वारा दो कुत्तों को जलाकर मारने का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, इसको लेकर गौ सेवा संस्था की तरफ से तहरीर दी गई. इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई करते हुए शरारती तत्वों की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details