उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 17, 2020, 8:37 AM IST

ETV Bharat / state

11 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

रांची के अरगोड़ा इलाके में एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बच्ची ने इसकी जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बच्ची के साथ अश्लील हरकत.
बच्ची के साथ अश्लील हरकत.

रांची : जिले के अरगोड़ा इलाके में 11 साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. जैसे ही अरगोड़ा पुलिस को मामले की जानकारी मिली त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को धर दबोचा.

क्या है पूरा मामला

गिरफ्तार आरोपी अरगोड़ा इलाके के एक अपार्टमेंट में रहता है. आरोपी का नाम धीरज सिंह है. वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के नगला पजावा का रहने वाला है. वह जिस अपार्टमेंट में रहता है, उसी अपार्टमेंट में रहने वाली 11 साल की बच्ची को जबरन अपने फ्लैट में ले गया और वहां बच्ची के साथ उसने अश्लील हरकत की. बच्ची ने इसकी जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना अरगोड़ा थाने की पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़े-बेड़ोः आदिवासी सरना धर्म कोड के लिए निकाली गई शोभायात्रा, विधायक बंधु तिर्की ने गृहमंत्री को याद दिलाई पुरानी बात

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

आरोपी के खिलाफ अरगोड़ा थाने में पॉक्सो एक्ट सहित आईपीसी की अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है. आरोपी को पुलिस मंगलवार को जेल भेजेगी. पीड़िता का मंगलवार को कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज करवाया जाएगा. इसके अलावा सीडब्ल्यूसी के समक्ष भी बयान दर्ज कराया जाएगा. सीडब्ल्यूसी के निर्देश पर छात्रा का मेडिकल भी करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details