उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुआ के घर आई नाबालिग लापता, पिता ने एक युवक पर लगाया अगवा करने का आरोप

By

Published : Dec 29, 2022, 7:27 AM IST

हरदोई की रहने वाली एक नाबालिग लखनऊ गोमतीनगर निवासी अपनी बुआ के घर आई थी. बीते सोमवार को वह संदिग्ध परिस्तिथियों में लापता हो गई. इस मामला नाबालिग के पिता ने एक युवक पर बेटी को अगवा करने का आरोप लगाया है.

म

लखनऊ : गोमतीनगर में अपनी बुआ के घर रहने आई एक नाबलिग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता (minor missing under suspicious circumstances) हो गई. किशोरी कुछ दिन पहले ही अपने गृह जिले हरदोई से लखनऊ अपने बुआ के घर आई थी. सूचना पर पहुंचे पिता ने एक युवक पर नाबालिग बेटी को अगवा (kidnapped minor daughter) करने का आरोप लगाते हुए थाने पर शिकायत की है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

हरदोई जिले के रहने वाले व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि 15 वर्षीय नाबालिग बेटी कुछ दिन पहले बहनोई के घर विकासखंड गोमतीनगर आई थी. 26 दिसंबर को बहनोई ने मुझे फोन कर जानकारी दी कि मेरी बेटी आज सुबह घर से लापता हो गई है. मुझे शक है कि रोहित नाम के लड़के से बात करती थी वही उसे बहला-फुसलाकर भगा ले गया है. नाबालिग के पिता की शिकायत पर गोमतीनगर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर किशोरी की बरामदगी (seizure of teenager) के लिए टीमें लगा दी हैं.



थाना प्रभारी गोमतीनगर दिनेश चन्द्र मिश्रा (Police station in-charge Gomtinagar Dinesh Chandra Mishra) के मुताबिक अपने बुआ के घर रहने के लिए आई नाबालिग सोमवार सुबह अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में कहीं लापता हो गई है. पिता ने राहुल नाम के एक युवक पर बेटी को अगवा कर ले जाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर दर्ज होने के बाद से पुलिस कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है. जल्द ही किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : क्रिप्टो करेंसी में निवेश का झांसा देकर सात लाख हड़पे, एफआईआर दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details