उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 14, 2019, 2:35 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ में कक्षा 1 की छात्रा की बेरहमी से हत्या, टुकड़ों में मिला शव

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में कक्षा 1 की एक छात्रा का शव बरामद हुआ है. छात्रा का शव छोटे-छोटे टुकड़ों में पाया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज, मामले की जांच में जुट गई है.

नाबालिग की हत्या.

लखनऊ: राजधानी के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में कक्षा एक में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा का शव बरामद हुआ है. नाबालिग छात्रा का शव टुकड़ों में बरामद हुआ है.

छात्रा की बेरहमी से हत्या.

9 नवंबर से लापता थी बच्ची
मृतक छात्रा 9 नवंबर से लापता थी, जिसकी सूचना छात्रा के परिजनों ने पुलिस को दी थी. इसके बाद से पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी. आज सुबह गांव के बाहर झाड़ियों में छात्रा का शव टुकड़ों में बरामद हुआ है.

गांव वालों ने जताई दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
छात्रा का शव मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं गांव वाले दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि 9 नवंबर से छात्रा लापता थी, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी. यहां छात्रा का शव टुकड़ों में बरामद हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साइंटिफिक एविडेंस आने के बाद ही हत्या की वजह साफ हो पाएगी.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि 9 नवंबर से छात्रा लापता थी, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई थी. यहां छात्रा का शव टुकड़ों में बरामद हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साइंटिफिक एविडेंस आने के बाद ही हत्या की वजह साफ हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details