उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर मंत्री स्वाति सिंह ने की बैठक

By

Published : Nov 1, 2020, 11:52 PM IST

राजधानी लखनऊ में स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री स्वाति सिंह ने पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर भाजपा के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान मंत्री स्वाती सिंह ने कहा कि जिला पंचायत व ग्राम पंचायत में भी हमें अपना परचम लहराना है.

पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर मंत्री स्वाति सिंह ने की बैठक
पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर मंत्री स्वाति सिंह ने की बैठक

लखनऊ: आगामी होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर सरोजनी नगर की ग्राम पंचायत कटी बगिया स्थित सिद्धार्थ होटल में भाजपा की बैठक आयोजित की गई, जिसमें सरोजनी नगर से विधायक व स्वतंत्र प्रभार राज्यमंत्री स्वाति सिंह ने पंचायत चुनाव को लेकर पदाधिकारियों के साथ विचार-विमर्श किया.

पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर हुई बैठक
इस दौरान मंत्री स्वाति सिंह ने कहा कि कोरोना काल में कोरोना से बचते हुए कमर कस लें. जिला पंचायत व ग्राम पंचायत में भी हमें अपना परचम लहराना है. उन्होंने कहा कि अगर कार्यकर्ता अपने मन में ठान ले तो वह पार्टी के लिए कुछ करके ही दिखाता है. पिछले चुनाव में कार्यकर्ताओं ने अपना वर्चस्व दिखाया था. कार्यकर्ताओं ने अपना कार्य करके दिखा दिया कि वह कुछ भी कर सकते हैं.

मंत्री स्वाति सिंह ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सभी प्रत्याशियों को जिताकर राज्यसभा और लोकसभा भेजा. वहीं अब पंचायत चुनाव में भी अपना वर्चस्व को दिखाने का समय आ गया है. सभी को एकजुट होकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना होगा, जिससे पंचायत में पुनः पार्टी का वर्चस्व कायम हो सके. इस मौके पर पंचायत के क्षेत्रीय प्रभारी विजय प्रताप, मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा, जिला प्रतिनिधि जितेंद्र सिंह, मंडल उपाध्यक्ष राम चन्द्र सिंह के साथ पूरे ब्लॉक की प्रत्येक ग्राम पंचायत के तमाम कायकर्ता उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details