उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वायरल हुआ सुरेश खन्ना का सीएम बनने की अफवाह, मंत्री ने खुद दी सफाई

उत्तर प्रदेश सरकार और भारतीय जनता पार्टी में इस समय सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. योगी मंत्रिमंडल विस्तार की खबरों के बीच आई नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों से चर्चा का बाजार गरम रहा है. बीजेपी के केंद्रीय नेताओं और संघ के पदाधिकारियों का यूपी दौरा हर समय एक नई अफवाह को जन्म दिया. अब इसी अफवाह के शिकार योगी सरकार में मंत्री सुरेश खन्ना भी हुए हैं.

By

Published : Jun 5, 2021, 12:37 AM IST

मंत्री सुरेश खन्ना
मंत्री सुरेश खन्ना

लखनऊः उत्तर प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों के बीच सोशल मीडिया पर अफवाहों का शिकार हुए सुरेश खन्ना को ट्वीट करके सफाई देनी पड़ी है. दरअसल, सोशल मीडिया पर सुरेश खन्ना को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाए जाने के पोस्ट वायरल हो रहे हैं. चर्चा तेज हुई तो इस पर योगी सरकार के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना को ट्वीट करके सफाई देनी पड़ी है. उन्होंने कहा कि यह घटिया शरारत है और यह बंद होना चाहिए.

उत्तर प्रदेश में इस समय सियासी बदलाव की अटकलें तेज हैं. हर दिन नया समीकरण सामने आ रहा है. योगी मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच भाजपा के वरिष्ठ नेता व योगी सरकार के कद्दावर मंत्री सुरेश खन्ना के बारे में सोशल मीडिया में पोस्ट वायरल हुई.

पढ़ें-UP Politics: योगी के नेतृत्व में ही भाजपा लड़ेगी 2022 का विधानसभा चुनाव

दावा किया गया कि सुरेश खन्ना उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन सकते हैं. यहां तक कहा गया कि सुरेश खन्ना की दिल्ली में जेपी नड्डा से इस बाबत मुलाकात भी हो चुकी है. इस पोस्ट पर जब सियासी गलियारे में चर्चा तेज हुई तो इस पर सुरेश खन्ना ने खंडन किया. उन्होंने ट्वीट करके कहा कि यह घटिया शरारत है और इसे बंद करना चाहिए.

आपको बता दें सुरेश खन्ना शाहजहांपुर से भाजपा के वरिष्ठ विधायक हैं. उनके क्षेत्र की जनता पिछले कई चुनावों से चुनकर विधानसभा भेज रही है. पार्टी में वरिष्ठ नेताओं में शुमार सुरेश खन्ना की गंभीर नेताओं में पहचान है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details