उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ. सतीश चंद्र द्विवेदी ने चेतन चौहान के निधन पर जताया शोक

By

Published : Aug 17, 2020, 12:06 AM IST

कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के निधन पर बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ. सतीश चंद्र द्विवेदी ने शोक जताया. उनका कहना है कि चेतन चौहान का निधन भारतीय जनता पार्टी की अपूर्णीय क्षति है.

बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ. सतीश चंद्र द्विवेदी ने जताया दुख.
बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ. सतीश चंद्र द्विवेदी ने जताया दुख.

लखनऊ:प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के निधन पर बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ. सतीश चंद्र द्विवेदी ने शोक जताया है. बेसिक शिक्षा मंत्री ने कहा कि चेतन चौहान का जाना भारतीय जनता पार्टी के लिए अपूर्णीय क्षति है. मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

बेसिक शिक्षा मंत्री डॉ. सतीश चंद्र द्विवेदी ने जताया दुख.

योगी सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान का गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था. कोरोना पॉजिटिव होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. चेतन चौहान की मौत पर शिक्षा मंत्री डॉ. सतीश चंद्र ने शोक संदेश जारी किया है. संदेश में उन्होंने कहा कि चेतन चौहान अत्यंत शांत और सौम्य प्रकृति के व्यक्ति थे. वरिष्ठ मंत्री होने के बावजूद उनका व्यक्तित्व अत्यंत सरल और सहज था.

यह भी पढ़ें-योगी सरकार में मंत्री चेतन चौहान का निधन, सीएम ने दी श्रद्धांजलि

गृह जनपद के प्रभारी मंत्री होने की वजह से चेतन चौहान के साथ उनका निकट का संबंध था. स्थानीय समस्याओं को लेकर भी वह बेहद सजग और संवेदनशील रहा करते थे. भारतीय जनता पार्टी के सिद्धार्थनगर के कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपनी समस्याओं को लेकर उनसे मिला करते थे. मंत्री होने की वजह से अक्सर उन्हें भी बार-बार कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों से संपर्क करना पड़ता था. उनके निधन से क्रिकेट प्रेमियों में भी खासी निराशा है और भारतीय जनता पार्टी को अपूर्णीय क्षति हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details