उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शपथ के बाद बोले मंत्री रविंद्र जायसवाल, पूर्वांचल के विकास पर होगा विशेष ध्यान

By

Published : Aug 21, 2019, 5:08 PM IST

उत्तर प्रदेश के राजभवन में बुधवार को योगी कैबिनेट का विस्तार किया गया. इस विस्तार में विधायक रविंद्र जायसवाल को योगी मंत्रिमंडल में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार की जिम्मेदारी मिली है. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत संवाददाता से खास बातचीत की जहां उन्होंने पूर्वांचल के विकास पर विशेष ध्यान देने की बात कही.

मंत्री बनने के बाद रंविद्र जायसवाल की ईटीवी भारत से खास बातचीत.

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के शहर उत्तरी से विधायक रविंद्र जायसवाल को योगी मंत्रिमंडल में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाया गया. राजभवन में शपथ ग्रहण के बाद रविंद्र जायसवाल ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने सरकार के अपेक्षाओं पर खरा उतरने की बात कही.

मंत्री बनने के बाद रंविद्र जायसवाल की ईटीवी भारत से खास बातचीत.

मंत्री बनने के बाद ईटीवी भारत से खास बातचीत
राजभवन में शपथ ग्रहण के बाद रविंद्र जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे भारत में बेहतर तरीके से विकास किया है. उसमें उत्तर प्रदेश बड़ा प्रदेश है. पूर्वांचल से हम सब हैं, उत्तर प्रदेश के साथ-साथ पूर्वांचल के भी विकास पर हम सबका ध्यान रहेगा और इसी पर फोकस करेंगे.

मंत्री ने कहा कि हम सब उत्तर प्रदेश को एक नंबर पर लाने के लिए प्रयास करेंगे. संगठन की तरफ से जो जिम्मेदारी मिली है, उसे आगे बढ़ाने का काम करेंगे. हर-हर महादेव के नारों के बीच उन्होंने कहा कि संगठन की तरफ से जो सरकार में जिम्मेदारी मिली है, उसका पूरा निर्वहन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details