उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

थम नहीं रहा 'तांडव' पर बवाल, मोहसिन रजा ने की लाइफ टाइम बैन की मांग

उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने तांडव वेब सीरीज विवाद पर बोलते हुए कहा कि कुछ लोग लगातार लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. उन्होंने मांग की है कि ऐसे लोगों पर लाइफ टाइम बैन लगाया जाए.

By

Published : Jan 18, 2021, 4:11 PM IST

मंत्री मोहसिन रजा
मंत्री मोहसिन रजा

लखनऊ : वेब सीरीज़ तांडव को लेकर विवाद गहराता जा रहा है. वेब सीरीज़ में देवी-देवताओं के दृश्य से आहत मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि कुछ लोग लगातार हिन्दू देवी-देवताओं के आपत्तिजनक दृश्यों को फिल्मा कर लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं. ऐसे लोगों पर लाइफ टाइम बैन लगना चाहिए.

'तांडव' पर मोहसिन रजा का बयान

उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री मोहसिन रज़ा ने सोमवार को बयान जारी कर वेब सीरीज़ तांडव पर अपनी आपत्ति जताई. मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि वेब सीरीज तांडव में हिंदू देवी-देवताओं को लेकर जिस तरीके के दृश्य दिखाए गए हैं, वह अपने आप में ही बहुत आपत्तिजनक है. उन्होंने कहा कि बार-बार वह देख रहे हैं कि कुछ प्रोड्यूसर-डायरेक्टर और एक्टर हिंदू देवी-देवताओं पर लगातार अपनी फिल्मों में मजाक बना रहे हैं. उन्होंने मांग की कि ऐसे लोगों पर लाइफटाइम बैन लगे और इनके लाइसेंस रद्द किए जाएं.

'किसी के इशारे पर हो रहा है काम'

मंत्री मोहसिन रजा ने वेब सीरीज तांडव पर आपत्ति जताते हुए कहा कि इसके निर्माता और एक्टर्स लगता है कि किसी के इशारे पर काम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की मानसिकता यह दर्शाती है कि यह देश में माहौल खराब करना चाहते हैं और हमारे देश के करोड़ों हिंदू भाइयों की आस्था से खिलवाड़ करते हैं. मंत्री मोहसिन रजा ने मांग की है कि फिल्मों से ऐसे दृश्य हटाने के बजाय ऐसे लोगों को लाइफटाइम बैन किया जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details