उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- पूरी तरह है ये सुरक्षित

By

Published : Apr 5, 2021, 7:42 PM IST

उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने राजधानी लखनऊ में अपनी धर्मपत्नी फौजिया मोहसिन के साथ कोविड-19 की वैक्सीन लगवाई. इस दौरान आम जनता से वैक्सीन लगवाने की गुहार लगाई.

लखनऊ
लखनऊ

लखनऊःउत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने अपनी धर्मपत्नी फौजिया मोहसिन के साथ सोमवार को लखनऊ के डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की प्रथम डोज लगवाई. इस मौके पर मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करना चाहता हूं कि उन्होंने देश के उन वैज्ञानिकों का मनोबल बढ़ाया और पूर्ण सहयोग किया जो कोरोना वैक्सीन बनाने के लिए काम कर रहे थे. जिस कारण आज विश्व को भारत ने मानवता की सेवा हेतु 02-02 वैक्सीन प्रदान की हैं.

राज्यमंत्री मोहसिन रजा

देशवासियों को मुफ्त वैक्सीन उपलब्ध करवाने पर जताया आभार
कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीन को देशवासियों के लिए बिल्कुल मुफ्त उपलब्ध करवायी है. उन्होंने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने कोरोना के विरुद्ध विषम परिस्थितियों में मोर्चा संभाला है और कोरोना को हराने का काम किया है.

इसे भी पढ़ेंः यूपी में धारा 144 लागू, एक जगह इकट्ठे नहीं हो सकते 5 से ज्यादा लोग

जनता से कोरोना वैक्सीन लगवाने की मंत्री ने की अपील
मंत्री मोहसिन रजा ने इस मौके पर यह भी कहा कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है. इसके बारे में भ्रमित न हों. कोविड-19 से सुरक्षा के लिए वैक्सीन का टीका अवश्य लगवायें. वैक्सीन लेने के बाद भी लापरवाही ना करें. बचाव और सतर्कता बरतें, मास्क पहनें, 2 गज दूरी जरूर रखें तथा अनावश्यक भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें. जिस तरह देश और प्रदेश की जनता ने पहले भी कोरोना के विरुद्ध संघर्ष में साथ दिया है और सहयोग किया है आशा करता हूं कि आगे भी उत्तर प्रदेश को कोरोना मुक्त प्रदेश बनाने में सबका सहयोग प्राप्त होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details