उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

किसानों को बर्बाद करने वाली अब बांट रही ज्ञान: राज्य मंत्री मोहसिन रजा

यूपी में बढ़ते प्रदूषण को लेकर प्रशासन पराली जलाने वाले किसानों के खिलाफ कार्रवाई तेज कर दी गई है, जिसको लेकर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. प्रियंका के ट्वीट पर पलटवार करते हुए मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों को हमेशा बदहाल किया है

minister mohsin raza
योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा

By

Published : Nov 6, 2020, 6:36 PM IST

Updated : Nov 6, 2020, 8:18 PM IST

लखनऊ:उत्तर प्रदेश में बिगड़ती आबो हवा और बढ़ते प्रदूषण को लेकर प्रशासन सचेत हो गया है. पराली जलाने वाले किसानों पर भी अधिकारियों ने कार्रवाई तेज कर दी है. वहीं सहारनपुर में किसानों पर हुई कार्रवाई को लेकर प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. प्रियंका के ट्वीट पर पलटवार करते हुए योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस पर ही किसानों को बदहाल करने का आरोप लगाया है. मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि "60 साल कांग्रेस ने किसानों को बर्बादी के हाल पर छोड़ दिया और अब प्रियंका गांधी जी ज्ञान बाट रही हैं"

मोहसिन रजा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए मोहसिन रज़ा ने कहा कि किसानों और गरीबों का शोषण करने वाली कांग्रेस और उनकी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा जी आज ज्ञान बांट रही है। मंत्री मोहसिन रज़ा ने कहा कि 60 साल में किसानों को बरबादी की कगार पर लाकर किसानों को आपने छोड़ा और अब ज्ञान बाट रही है। उन्होंने कहा कि अगर ज्ञान बाटना ही है तो अपनी राजस्थान, पंजाब में जाकर ज्ञान बाँटिये। मोहसिन रज़ा ने आरोप लगाते हुए कहा कि यहाँ पर अपने नेताओं को भेजकर पराली जलाकर आप हमारे किसान भाइयों को बदनाम कर रही है।

उत्तरप्रदेश में किसानों की सरकार है
राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि "हमेशा जिस कांग्रेस सरकार ने किसानों का शोषण किया हो वो आज हमें ज्ञान देने चला है. यहां किसानों, गरीबों और पिछड़ो की सरकार है जो किसानों और नौजवानों के लिए लगातार काम कर रही है." प्रियंका पर चुटकी लेते हुए मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि "राजस्थान और पंजाब की अपनी सरकारों को बताइए कि वहां किसानों के साथ अन्याय न करें"

Last Updated : Nov 6, 2020, 8:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details