उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री अशोक कटारिया का दावा, हमारी पार्टी से ही बनेगा जिलाध्यक्ष

By

Published : Jun 13, 2021, 9:21 PM IST

उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने बिजनौर जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर जीत का दावा किया है. आज अशोक कटारिया ने डाक बंगले में पत्रकारों से वार्ता की.

परिवहन मंत्री अशोक कटारिया
परिवहन मंत्री अशोक कटारिया

बिजनौर:यूपी के परिवहन मंत्री और बिजनौर जिला पंचायत चुनाव के प्रभारी अशोक कटारिया ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर जीत का दावा किया है. रविवार को अशोक कटारिया बिजनौर डाक बंगले में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे. उन्होंने दावा किया कि आने वाले जिला पंचायत चुनाव में बिजनौर जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए भाजपा द्वारा घोषित प्रत्याशी साकेन्द्र चौधरी ही विजयी होंगे.

उन्होंने बताया कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद की जीत के लिए 29 जिला पंचायत सदस्य की जरूरत है, जबकि 13 जिला पंचायत सदस्य उनके पास अपने मौजूद हैं. बाकी निर्दलीय जीतकर आए पंचायत सदस्यों का भी उन्हें समर्थन मिल रहा है. इस तरह से उनके पास 31 से 32 जिला पंचायत सदस्य हैं, जो उनके पास पूर्ण रूप से सुरक्षित हैं. उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव में हर हाल में भाजपा का प्रत्याशी जीत हासिल करेगा.

परिवहन मंत्री अशोक कटारिया

उन्होंने विपक्ष पर सवाल दागते हुए कहा कि विपक्ष भ्रम फैलाकर लोगों को गुमराह कर रहा है कि उनके इतने सदस्य हैं, जबकि सच्चाई यह है कि बहुत सारे जिला पंचायत सदस्य निर्दलीय जीत कर आए हैं, जो किसी दल से नहीं लड़े हैं. विपक्ष उन्हें भी अपना बताकर दूसरे सदस्यों में भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा है. मंत्री ने स्पष्ट कहा कि हम भी परंपरागत तरीके से जिला पंचायत का चुनाव जीतेंगे जैसे परंपरागत तरीके से विपक्ष हमेशा जीतता चला आया है. उन्होंने जिला पंचायत चुनाव में पूरी पार्टी के एकजुट होकर चुनाव लड़ाने का दावा किया.

इसे भी पढ़ें:डिलीवरी के नाम पर रुपए मांग रही थी एएनएम, वीडियो वायरल होने के बाद सस्पेंड

ABOUT THE AUTHOR

...view details