उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ के सरोजनी नगर इलाके में चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया. घर पहुंचे मकान मालिक ने घर का ताला टूटा हुआ देख घटना की जानकारी पुलिस दी.

By

Published : Jan 20, 2021, 10:43 AM IST

ताला तोड़ चोरो ने चुराए लाखों के सामान
ताला तोड़ चोरो ने चुराए लाखों के सामान

लखनऊ :राजधानी के सरोजनी नगर इलाके में बेखौफ चोरों ने सोमवार की रात एक बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया है. मंगलवार को घर पहुंचे मकान मालिक ने घर का ताला टूटा हुआ देखा तो इस घटना की जानकारी पुलिस दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर, मामले की जांच में जुट गई है. वहीं इस घटना से पुलिस पर सवाल खड़ा हो गया है कि पुलिस ग्रामीण एरिया में लगातार गश्त करती है, उसके बावजूद भी चोर बड़ी आसानी से घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं.

ताला तोड़ चोरों ने चुराए लाखों के सामान

सरोजनी नगर थाना क्षेत्र के त्रिपुरारी नगर कॉलोनी निवासी डेनियल डर्मी सोमवार को एक शादी समारोह में परिवार सहित शामिल होने कानपुर गए हुए थे. मंगलवार को जब वह घर पहुंचे तो उन्होंने घर के मेन डोर का ताला टूटा हुआ देखा तो वो सन्न रहे गए. घर के अंदर जाकर देखा तो अलमारी के भी ताले टूटे हुए थे. कमरे का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा हुआ था. साथ ही कमरे में लगी एलसीडी, होम थिएटर और दो घड़ी सहित लाखों की ज्वेलरी का सामान गायब था. जिसके बाद आनन-फानन में मकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज

सरोजनी नगर पुलिस ने बताया कि त्रिपुरारी कॉलोनी निवासी डेनियल डर्मी ने पुलिस को सूचना दी थी कि उसके मकान का ताला टूटा हुआ है. घर से सामान भी चोरी है. इस सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया है. पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. वहीं चोरों की तलाश करने के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है. फिलहाल पुलिस ने दावा किया है कि चोरों को जल्द पकड़ कर चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details