उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पंचायती राज विभाग में आधी रात 8 अफसरों के ट्रांसफर

पंचायती राज विभाग में देर रात 8 अधिकारियों की तैनाती में फेरबदल करते हुए उनका ट्रांसफर किया गया. नियुक्ति विभाग के बाद अब पंचायती राज विभाग में भी तबादले हुए.

By

Published : Jun 11, 2021, 10:04 AM IST

8 अफसरों के ट्रांसफर
8 अफसरों के ट्रांसफर

लखनऊः पंचायती राज विभाग में 8 अधिकारियों की तैनाती में फेरबदल करते हुए उनका ट्रांसफर किया गया. नियुक्ति विभाग के बाद अब पंचायती राज विभाग में भी देर रात तबादला किया गया. सवाल ये उठता है कि आखिर रूटीन तबादले की जानकारी क्यों छिपाई जाती है और देर रात ही क्यों तबादले होते हैं?.

अपर मुख्य सचिव ने जारी किया आदेश

पंचायती राज विभाग के अपर मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह ने देर रात 8 अधिकारियों का तबादला करते हुए उन्हें नई तैनाती दी. पंचायती राज निदेशालय लखनऊ में तैनात रतन कुमार को लखनऊ का नया एडीपीआरओ बनाया गया है. इसी प्रकार मेरठ के एडीपीआरओ आलोक कुमार सिन्हा को अब प्रयागराज में इसी पद पर तैनात किया गया है. इसी तरह प्रयागराज की एडीपीआरओ रेनू श्रीवास्तव को मेरठ का डीपीआरओ बनाया गया है. अलीगढ़ की डीपीआरओ पारुल सिसोदिया को उप निदेशक पंचायती राज विभाग अलीगढ़ कार्यालय से संबद्ध किया गया है.

पंचायती राज विभाग

इन्हें यहां मिली तैनाती

पंचायती राज निदेशालय से संबंध एडीपीआरओ धनंजय जायसवाल को अलीगढ़ का नया डीपीआरओ मनाया गया है. चित्रकूट में एडीपीआरओ राजबहादुर को जालौन का एडीपीआरओ बनाया गया है. इसी तरह निदेशालय से संबद्ध एडीपीआरओ प्रदीप कुमार द्विवेदी को प्रतिनियुक्ति पर पंचायती राज प्रशिक्षण संस्थान में तैनात किया गया है. निदेशालय में संबद्ध एडीओ पंचायत तुलसीराम को चित्रकूट का डीपीआरओ बनाया गया है.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में योगी : मंत्रिमंडल विस्तार की तैयारी या असंतोष दबाने की कवायद?

अपर मुख्य सचिव पंचायती राज विभाग मनोज कुमार सिंह की ओर से आदेश भी देर रात जारी कर दिए गए हैं. सभी अधिकारियों को नई तैनाती स्थल पर जल्द से जल्द ज्वाइनिंग करने के निर्देश भी दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details