उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 22, 2020, 5:17 AM IST

ETV Bharat / state

लखनऊछ: किराना व्यापारी के साथ हुई लूट और हत्या को लेकर व्यापारियों में आक्रोश

राजधानी लखनऊ में बीते गुरुवार को दिन-दहाड़े एक व्यापारी की हत्या कर दी गई थी. इस मामले से अक्रोशित होकर व्यापारियों ने जनसभा करके अपराधियों को जल्द सजा दिलाने की मांग की.

etv bharat
लूट और हत्या को लेकर व्यापारियों में आक्रोश

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के चौक कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेहरू क्रश इलाके में बीते गुरुवार को बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी सुभाष गुप्ता की हत्या कर दी थी. दिन-दहाड़े व्यापारी की हत्या हो जाने से व्यापारियों में काफी अक्रोश है. इसी मामले को लेकर शुक्रवार को व्यापार मंडल में के सदष्यों ने नेहरू क्रास चौराहे पर सभा करके अपराधियों को जल्द सजा दिलाने की मांग की.

लूट और हत्या को लेकर व्यापारियों में आक्रोश

व्यापार मंडल के सदस्यों ने की 5 लाख रुपए देने की मांग
गुरुवार को दिन-दहाड़े एक किराना व्यापारी की लूट के बाद हत्या कर देने की घटना से व्यापारियों में नाराजगी का माहौल है. मृतक किराना व्यापारी के परिजनों को सरकार की तरफ से 2 लाख की सहायता राशि दी गई है. व्यापार मंडल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि मृतक व्यापारी की दो बेटियां है, जिन्हें सरकार की तरफ से 5-5 लाख रुपये की सहायता राशि दी जाए.

व्यापार मंडल की तरफ से मृतक के परिजनों को दी गई 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता
राजधानी लखनऊ में किराना व्यापारी की लूट और हत्या की घटना के बाद, व्यापार मंडल की ओर से मृतक के परिजनों को 10 लाख रुपये की सहायता दी गई है. व्यापारी की हत्या से नाराज व्यापार मंडल ने शुक्रवार को नेहरू क्रास चौराहे पर आम सभा के दौरान जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी इंडस्ट्री प्रीमियर लीग 2020: तीसरे मैच में भोजपुरी टाइगर्स ने भोजपुरी योद्धा को हराया

ABOUT THE AUTHOR

...view details