उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

AKTU में सेमेस्टर परीक्षाओं को लेकर हुई अहम बैठक, यह लिया गया फैसला

By

Published : Jun 5, 2021, 11:21 AM IST

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (aktu)में शुक्रवार को परीक्षाओं को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया. साथ ही विश्वविद्यालय के पूल प्लेसमेंट ड्राइव में 17 विद्यार्थियों का जॉब प्लेसमेंट हुआ है.

AKTU
AKTU

लखनऊ: डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (aktu) में शुक्रवार को परीक्षाओं को लेकर एक अहम बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में विश्वविद्यालय की सभी पिछली सेमेस्टर परीक्षाओं (semester examination) के नतीजे 18 जून तक घोषित किए जाने का आश्वासन दिया गया. बैठक के बाद परीक्षा नियंत्रक प्रो. राजीव कुमार ने बताया कि सभी परीक्षा परिणाम 18 जून तक घोषित करने का निर्णय लिया गया है.

आगामी परीक्षाओं पर अभी करना होगा इंतजार
इस बैठक की अध्यक्षता कुलपति प्रोफेसर विनय कुमार पाठक ने की. प्रवक्ता आशीष मिश्रा ने बताया कि आगामी परीक्षाएं निरस्त करने अथवा आयोजित करवाए जाने के सम्बन्ध में शासन के निर्देशों की प्रतीक्षा करने का निर्णय लिया गया है. बैठक में विवि के कुलसचिव नन्द लाल सिंह, वित्त अधिकारी जीपी सिंह सहित समिति ने अन्य सदस्य उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ें-खुशी दुबे को मानवीय आधार पर किया जाए रिहा- उमेश द्विवेदी


17 छात्रों को मिला प्लेसमेंट
विश्वविद्यालय के पूल प्लेसमेंट ड्राइव में 17 विद्यार्थियों का जॉब प्लेसमेंट हुआ है. यह जॉब प्लेसमेंट सेडकास टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी में हुआ है. हाल ही, में सेडकास टेक्नोलॉजीजन की वर्चुअल प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित की गई थी. कंपनी ने शुक्रवार को ड्राइव का परिणाम घोषित किया है, जिसमें विवि के 17 विद्यार्थियों को जॉब ऑफर मिला है. कम्पनी द्वारा विद्यार्थियों को 3 लाख रूपये प्रति वर्ष का शुरुआती पैकेज ऑफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details