उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेकाबू कार डिवाइडर से टकराई, मेडिकल की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट की मौत, दो की हालत गंभीर

लखनऊ में देर रात घूमने निकले पांच मेडिकल स्टूडेंट की कार बेक़ाबू होकर डिवाइडर से टकरा (road accident in Lucknow) गई, जिसमें एमडी की पढ़ाई कर रहे एक स्टूडेंट की मौत हो गई, वहीं चार लोग घायल हो गए.

By

Published : Apr 17, 2023, 1:25 PM IST

Published : Apr 17, 2023, 1:25 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :राजधानी के ठाकुरगंज रूमी गेट चौकी के पास तेज रफ्तार एसयूवी डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में एसयूवी में बैठे मेडिकल की पढ़ाई कर रहे पांच स्टूडेंट बुरी तरह घायल हो गए. स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जिसमें स्टूडेंट कपिल अग्रवाल की मौत हो गई, जबकि चार घायलों में दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. कार में सवार सभी स्टूडेंट एरा मेडिकल कॉलेज में मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं.


पुलिस के मुताबिक, पंजाब के लुधियाना के माछीवाड़ा के रहने वाले कपिल अग्रवाल एरा मेडिकल कॉलेज से एमडी की पढ़ाई कर रहे थे. रविवार देर रात वह अपने कॉलेज के साथी अमनदीप, पंकज वर्मा, पिंकी, प्रियंका के साथ एसयूवी कार से घूमने के लिए निकले हुए थे. देर रात घंटाघर से आगे बढ़ते ही रूमी गेट चौकी के पास पहुंचते ही कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा (road accident in Lucknow) गई. हादसा इतना भयंकर था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. सभी लोग कार में फंस गए. रूमी गेट चौकी पर मौजूद पुलिस व स्थानीय लोगों ने भागकर सभी को कार से बाहर निकाला और इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने कपिल को मृत घोषित कर दिया. देर रात पिंकी के परिजन उसे ट्रामा सेंटर से निजी अस्पताल ले गए, जहां वह आईसीयू में भर्ती है. बाकी प्रियंका, पंकज, अमनदीप का इलाज चल रहा है, जिसमें प्रियंका की हालत गंभीर बनी हुई है.



एडीसीपी पश्चिम चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि 'देर रात एसयूवी कार से पांच मेडिकल स्टूडेंट घूमने निकले थे. इनकी एसयूवी कार डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें एरा मेडिकल कॉलेज में एमडी की पढ़ाई कर रहे डाॅक्टर की मौत हो गई, वहीं गाड़ी में मौजूद अन्य चार लोग भी बुरी तरह घायल हो गए, जिसमें से दो की हालत नाजुक बनी हुई है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details