उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या

राजधानी लखनऊ में एक युवक को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

By

Published : Sep 19, 2020, 11:28 PM IST

Updated : Oct 20, 2020, 5:06 PM IST

मेडिकल स्टोर संचालक की मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या. गोली मारकर हत्या
मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या.

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में शनिवार रात करीब 9 बजे अज्ञात बदमाशों ने मेडिकल स्टोर संचालक को गोली मार दी. सूचना मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना लखनऊ के हसनगंज थाना क्षेत्र के मदेहगंज चौकी की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या.

राजधानी लखनऊ के थाना हसनगंज क्षेत्र अंतर्गत खतरा इलाके के दीनदयाल नगर में आशुतोष त्रिवेदी की मेडिकल स्टोर की दुकान है. शनिवार रात करीब 9 बजे वह मेडिकल स्टोर पर बैठा था, उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मार दी. गोली चलने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घायल युवक को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं मृतक के पिता का कहना है कि जय सिंह नाम के युवक ने उनके बेटे को गोली मारी है.


घटनास्थल पर पहुंची डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस शालिनी ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या दोनों आपस में मित्र बताए जा रहे हैं. दोनों मेडिकल स्टोर के अंदर ही बैठे हुए थे. उस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और दूसरे युवक ने गोली मार दी. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वहीं डीसीपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही अपराधी की गिरफ्तारी की जाएगी. वहीं पुलिस दावा करती है कि पॉलीगान की गाड़ियां 24 घंटे क्षेत्र में घूमती रहती है. इसके बाद भी क्षेत्र में इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया. वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन साल पहले मृतक युवक की शादी हुई थी, उससे एक छोटा सा बच्चा है, जिसकी उम्र लगभग 2 वर्ष है.

Last Updated : Oct 20, 2020, 5:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details