उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लोहिया संस्थान के MBBS छात्रों ने स्टाफ को पीटा, की तोड़फोड़

राजधानी लखनऊ स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के कम्प्यूटर रूम के स्टाफ के साथ एमबीबीएस के छात्रों ने मारपीट की. स्टाफ ने अस्पताल प्रशसान से छात्रों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Jan 22, 2021, 3:02 PM IST

एमबीबीएस छात्रों ने की अभद्रता.
एमबीबीएस छात्रों ने की अभद्रता.

लखनऊ: राजधानी के विभूति खंड थाना क्षेत्र स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के कंप्यूटर रूम के स्टाफ के साथ लोहिया संस्थान के एमबीबीएस छात्रों ने मारपीट की. स्टाफ का आरोप है कि इससे पहले भी एमबीबीएस छात्रों ने मारपीट की है, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई.

एमबीबीएस छात्रों ने की अभद्रता.

स्टाफ देश दीपक त्रिपाठी का कहना है कि एमबीबीएस के छात्रों ने स्टाफ के साथ अभद्रता की है. अपमान के साथ हम काम नहीं कर पाएंगे. अगर इन छात्रों के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं हुई तो 23 जनवरी सुबह 8 बजे धरना किया जाएगा. स्टाफ का कहना है कि कम्प्यूटर रूम के अंदर एक छात्र आया और अपने मोबाइल से एक फोटो प्रिंट आउट करने को कह रहा था. छात्र ने कहा था कि 'इसी में पर्चा है, इसका प्रिंट आउट निकालिए'. स्टाफ के मना करने पर छात्र मारपीट करने लगे. इसके बाद अन्य लोगों ने भी तोड़फोड़ शुरू कर दी.

एसीपी स्वतंत्र सिंह ने बताया कि स्टाफ और छात्रों में मारपीट की मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पर्चा बनाने को लेकर कहासुनी हुई थी. लिखित रूप में तहरीर मिलने के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details