उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: मेयर संयुक्ता भाटिया ने पारा की मलिन बस्तियों में बांटा खाना

लॉकडाउन के दौरान किसी को कोई समस्या न हो इसके लिए प्रदेश सरकार लगातार कार्यरत है. इसी क्रम में गुरुवार को राजधानी लखनऊ में मेयर संयुक्ता भाटिया ने पारा की मलिन बस्तियों में गरीबों को खाना वितरित किया.

By

Published : Apr 2, 2020, 9:39 PM IST

mayor sanyukta bhatia.
मलिन बस्तियों में बांटा खाना.

लखनऊः लॉकडाउन के चलते किसी भी व्यक्ति को खाने व अन्य भी किसी चीज की दिक्कत न हो इसके लिए प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है. एक और जहां पुलिस और डॉक्टर पूरी तरीके से मुस्तैद है. वहीं दूसरी ओर शहर की मेयर संयुक्ता भाटिया ने गुरुवार को पारा की मलिन बस्तियों में जाकर गरीबों की दिक्कतें सुनी व खाना वितरित किया. इस दौरान सोशल डिस्टेंस का पूरा ख्याल रखा गया.

मेयर ने किया गरीबों को खाना वितरित
राजधानी के थाना क्षेत्र के अंतर्गत हंस खेड़ा पुरानी काशीराम नई काशीराम मलिन बस्तियों में जाकर मेयर संयुक्ता भाटिया ने अपने हाथों से गरीबों को खाना वितरण किया. लखनऊ नगर निगम की करीब दो गाड़ियों में खाना भर कर लाया गया था.

वहीं पुरानी काशीराम, नई काशीराम, सिंगल डूडा कॉलोनी सहित कई मोहल्लों में लखनऊ मेयर ने जा जाकर गरीबों को खाना दिया. खाने के वितरण पर पुलिस बल ने लाइन लगवा कर 1 मीटर की दूरी पर लोगों को खड़ा किया गया. इस दौरान अधिशासी अभियंता जोन 6 व नगर निगम के कई अधिकारी पर मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें-अमेठी: लॉकडाउन में हो रही है परेशानी तो संकल्प फाउंडेशन ट्रस्ट के इन नम्बरों पर करें संपर्क

ABOUT THE AUTHOR

...view details