उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दिल्ली चुनाव 2020: BSP प्रत्याशी बोले- मायावती होंगी देश की अगली PM

पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी राकेश ने खिचड़ीपुर इलाके में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने बहन कुमारी मायावती को देश की अगली प्रधानमंत्री बताते हुए दिल्ली में 70 की 70 सीटें लाने का भी दावा किया.

etv bharat
बसपा प्रत्याशी राकेश.

By

Published : Jan 26, 2020, 1:06 PM IST

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली की पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र से बीएसपी के प्रत्याशी राकेश ने खिचड़ीपुर इलाके में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि देश की अगली प्रधानमंत्री बहन कुमारी मायावती होगीं और साथ ही बसपा दिल्ली में बहुमत से सरकार बनाएगी.

बसपा प्रत्याशी राकेश.

'बीएसपी जैसा विकास किसी सरकार में नहीं'
बसपा प्रत्याशी राकेश ने बताया कि यूपी में बहन मायावती जी का शासन रहा है और वहां के विकास को देखते हुए दिल्ली बेहद पिछड़ी हुई है. दिल्ली सरकार ने वादे तो बहुत किए है, लेकिन एक भी पूरा नहीं हो पाया. वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक मनीष सिसोदिया ने खिचड़ीपुर और पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए कुछ भी नहीं किया.

सड़क और नालों की हालत बिल्कुल खस्ताहाल हो गई. उन्होंने यह भी कहा कि खिचड़ीपुर से इतिहास में पहली बार किसी पार्टी ने टिकट दिया है. अब तक खिचड़ीपुर से किसी भी पार्टी ने किसी भी शख्स को टिकट नहीं दिया है, जिस पर खरे उतरते हुए हम अहम भूमिका निभाएंगे.

इसे भी पढ़ें-दिल्ली चुनाव : भाजपा विधायक ने 'आप' के 'आठवीं फेल' प्रत्याशी पर केजरीवाल को घेरा

'दिल्ली सरकार ने नहीं दिया एक भी नया स्कूल'
वहीं बसपा के प्रत्याशी राकेश ने स्कूलों की राजनीति बताते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने नए स्कूलों के वादे तो किए थे, लेकिन एक भी स्कूल दिल्ली के लिए नहीं मिला और स्कूल के नाम पर मिले हैं तो सिर्फ कुछ कमरे, जिनके नाम पर लाखों की ठगी भी की गई है. इसके साथ ही उन्होंने जनता को अपने साथ बताते हुए कहा कि जनता मेरे साथ है और यहां से इस बार वह ही विधायक बनेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details