उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मायावती ने ट्वीट कर चंद्रशेखर को बताया षड्यंत्रकारी, कहा- कराता है जबरन गिरफ्तारी

मायावती ने एक ट्वीट कर कहा है कि चंद्रशेखर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, लेकिन नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के खिलाफ उत्तर प्रदेश की बजाय दिल्ली के जामा मस्जिद के विरोध प्रदर्शन में शामिल होता है और अपनी जबरन गिरफ्तारी करवाता है.

By

Published : Dec 22, 2019, 11:07 AM IST

Updated : Dec 22, 2019, 1:03 PM IST

etv bharat
मायावती ने ट्वीट कर चंद्रशेखर को बताया षड्यंत्रकारी.

लखनऊ: बसपा प्रमुख मायावती ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर को लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, लेकिन नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के खिलाफ यूपी के बजाय दिल्ली के जामा मस्जिद के विरोध प्रदर्शन में शामिल होता है और अपनी जबरन गिरफ्तारी करवाता है.

पार्टी नेताओं को मायावती ने किया आगाह
बसपा प्रमुख का कहना है कि दिल्ली में जल्दी विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. इसलिए राजनीतिक स्वार्थ के चलते चंद्रशेखर ऐसा कर रहा है. इसके अलावा मायावती ने पार्टी के लोगों से अपील की है कि ऐसे सभी स्वार्थी तत्वों, संगठनों और पार्टियों से हमेशा सचेत रहें.

बीएसपी के खिलाफ चन्द्रशेखर करता है षड्यंत्र: मायावती
इसके आगे उन्होंने कहा कि आम दलितों का मानना है कि भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर, विरोधी पार्टियों के हाथों खेलकर खासकर बीएसपी के मजबूत राज्यों में षड्यंत्र के तहत चुनाव के करीब वहां पार्टी के वोटों को प्रभावित करने वाले मुद्दे पर प्रदर्शन आदि करके फिर जबरन जेल चला जाता है.

Last Updated : Dec 22, 2019, 1:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details