उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 20, 2020, 11:36 AM IST

ETV Bharat / state

बसों के नाम पर बीजेपी-कांग्रेस की घिनौनी राजनीति अति-दुर्भाग्यपूर्ण: मायावती

बसपा प्रमुख मायावती ने कांग्रेस, भाजपा पर बसों को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है. मायावती ने कहा कि यदि कांग्रेस को श्रमिकों की इतनी ही फिक्र है तो इन बसों को कांग्रेस शासित राज्यों में लगाकर श्रमिकों को घर क्यों नहीं पहुंचा रही है. बसों के नाम बीजेपी-कांग्रेस घिनौनी राजनीति कर रही हैं.

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती
बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती

लखनऊ: प्रवासी श्रमिकों को घर पहुंचाने को लेकर कांग्रेस और भाजपा की योगी सरकार के बीच उपजे विवाद पर बहुजन समाज पार्टी ने कटाक्ष किया है. बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस और भाजपा दोनों दलों पर घिनौनी राजनीति करने का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से प्रवासी श्रमिकों को घर भेजने के नाम पर खासकर बीजेपी और कांग्रेस द्वारा जिस प्रकार से घिनौनी राजनीति की जा रही है यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है.

कहीं ऐसा तो नहीं थी कि ये पार्टियां आपसी मिलीभगत से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करके इनकी त्रासदी पर से ध्यान बांट रही हैं.

जबकि इन्हीं सब बातों को खास ध्यान में रखकर ही बीएसपी के लोगों ने अपने सामर्थ्य के हिसाब से प्रचार व प्रसार के चक्कर में न पड़कर, बल्कि पूरे देश में इनकी हर स्तर पर काफी मदद की है.

अर्थात बीजेपी व कांग्रेस पार्टी की तरह इनकी मदद की आड़ में कोई घिनौनी राजनीति नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details