उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अरशद मदनी और मोहन भागवत की बातचीत से देश में आयेगा अमन: मौलाना सैफ अब्बास

By

Published : Sep 3, 2019, 10:33 PM IST

प्रदेश की राजधानी में शिया धर्मगुरु सैफ अब्बास ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी की मुलाकात पर खुशी जताई है. मौलान सैफ ने कहा है कि देश में अमन चैन लाने के लिए बातचीत जरूरी है.

देश में अमन चैन लाने के लिए बातचीत जरूरी- मौलाना सैफ अब्बास.

लखनऊ :जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की मुलाकात का शिया धर्मगुरु ने स्वागत किया है. उन्होंने इस मुलाकात को एक अच्छा कदम बताया है. शिया चांद कमेटी के अध्यक्ष मौलाना सैफ अब्बास ने अपने बयान में कहा कि इस मुलाकात के जरिए हिंदू-मुस्लिम एकता को बढ़ावा मिलेगा.

देश में अमन चैन लाने के लिए बातचीत जरूरी- मौलाना सैफ अब्बास.

मौलाना सैफ अब्बास ने जतायी खुशी
आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और मुसलमानों की बड़ी संस्था जमीयत उलमा ए हिंद के अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी की मुलाकात का शिया मौलाना भी स्वागत करते नजर आ रहे हैं. शिया धर्मगुरु सैफ अब्बास का कहना है कि इस मुलाकात से हिंदू-मुस्लिम भाईचारे को बढ़ावा मिलेगा और यह मुलाकात एक बेहतर कदम है. हालांकि मौलाना सैफ अब्बास ने कहा कि इन मुलाकातों में जो भी बाते हों जनता के सामने आनी चाहिए.

पढ़ें-योगी कैबिनेट में 6 प्रस्ताव पास, 'अटल मेडिकल विवि' के लिए जमीन स्थानांतरित करने का फैसला

देश में अमन चैन लाने के लिए बातचीत जरूरी- मौलाना सैफ अब्बास
मौलाना ने कहा कि मौजूदा समय में फैल रही नफरत के बीच लोगों को यह मालूम होना चाहिए कि उनके सरपरस्त और रहनुमा एक जुट हैं और देश की भलाई के बारे में बात कर रहे हैं. शिया धर्मगुरु ने कहा कि इन मुलाकातों से किसी को कोई हर्ज नहीं होना चाहिए, लेकिन इन मुलाकातों का सिर्फ एक ही एजेंडा होना चाहिए, जिससे कि देश में अमन और शांति लाई जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details