उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

विवाहिता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

By

Published : Mar 22, 2021, 7:39 PM IST

विवाहिता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
विवाहिता ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

लखनऊ: जिले के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक 28 वर्षीया विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा.

विवाहिता ने लगाई फांसी

दरअसल, आत्महत्या का ये मामला सरोजनीनगर सेक्टर ई एलडीए कॉलोनी का है. यहां विवाहिता रंजुला साहू ने कमरे में लगे कुंडे में धोती के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों की सूचना पर पहुंची सरोजनीनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले में आगे की जांच शुरू कर दी गई है.


ये भी पढ़ें-बंबे के पास मिला व्यापारी का शव, हत्या की आशंका

शव के पास नहीं मिला सुसाइड नोट

एसआई सुनील कुमार ने बताया कि 28 वर्षीया विवाहिता ने सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल, मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. उन्होंने बताया कि मृतका की एक पुत्री है और पति परचून की दुकान चलाता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details