उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बिहार : ट्रक से टकराई कार, 6 की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

बिहार के जमुई से एक बड़े सड़क हादसे की खबर आ रही है. लखीसराय में सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. हलसी थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू अभियान चलाया है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Nov 16, 2021, 9:09 AM IST

बिहार
बिहार

बिहार/ हैदराबाद : बिहार के जमुई से एक बड़े सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां सिकंदरा से सटे हलसी थाना क्षेत्र में एक ट्रक और सुमो विक्‍टा की जबरदस्‍त टक्‍कर में छह लोगों की मौत और चार के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है. मरने वाले छह लोगों में दो महिलाएं भी शामिल हैं. ट्रक पर एलपीजी सिलेंडर लदा हुआ है. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई. शवों को निकालने की कवायद जारी है.

यह हादसा सिंकदरा-शेखपुर मुख्‍य मार्ग पर स्थित पिपरा गांव के पास हुआ. मरने वालों में 5 लोग जमुई के खैरा प्रखंड के नौडीहा के बताए जा रहे हैं, जबकि एक चौहान जी क्षेत्र के रहने वाले थे. बताया जा रहा है कि सभी लोग दाह संस्कार के लिए जमुई खैरा से पटना गए थे. वापसी लौटने के दौरान यह हादसा हुआ. हादसे के बाद मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों ने इसकी सूचना हलसी थाने की पुलिस को दी.

हादसे के बाद सूमो के उड़े परखच्चे

फिलहाल सभी शवों की शिनाख्त की जा रही है. खबर लिखे जाने तक किसी का नाम और उम्र पता नहीं चल सका था. यह भी नहीं पता चला है कि सभी एक ही परिवार के थे या कोई उसमें और भी कोई था. इधर हादसे की तस्वीर देखने के बाद सबके रोंगटे खड़े हो गए. सूमो और ट्रक की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सूमो के परखच्चे उड़ गए.

अपडेट जारी...

ABOUT THE AUTHOR

...view details