उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: यात्रियों ने गो एयर कर्मचारियों पर लगाया मिस गाइड करने का आरोप

राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को कई लोगों की चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर फ्लाइट मिस हो गई. लोगों का आरोप है कि गो एयर कर्मियों के मिस गाइड करने की वजह से उनकी फ्लाइट मिस हुई है. वहीं गो एयर कर्मचारियों ने इस आरोप को निराधार बताया है.

By

Published : Jun 12, 2020, 8:13 PM IST

lko airport
फ्लाइट मिस करन वाले पैसेंजर.

लखनऊ: राजधानी के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शुक्रवार दोपहर गो एयर टिकट काउंटर के सामने यात्रियों ने हंगामा किया. यात्रियों का आरोप था कि फ्लाइट को लेकर 2 घंटा पहले पहुंचने के बावजूद उनकी फ्लाइट गो एयर के कर्मचारियों की वजह से मिस हो गई है, जिसका रिफंड भी गो एयर कंपनी नहीं कर रही है. वहीं गो एयर के कर्मचारियों का कहना है कि ये लोग समय से नहीं आए थे, जिसकी वजह से इनकी फ्लाइट मिस हुई है. इसमें हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं बनती है.

राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर लखनऊ से मुंबई जाने के लिए आए यात्रियों का बोर्डिंग पास न होने के कारण उनको गो एयर कर्मचारियों ने बोर्डिंग पास ऑनलाइन डाउनलोड करने की सलाह दी. यात्रियों ने जब ऑनलाइन बोर्डिंग पास के लिए वेबसाइट पर अप्लाई किया तो सर्वर एरर दिखाने की वजह से काफी देर तक बोर्डिंग पास नहीं बन सका. काफी देर टालमटोल करने के बाद गोएयर कर्मचारियों ने उन यात्रियों को एयरपोर्ट परिसर में प्रवेश करवाया, लेकिन तब तक उनकी फ्लाइट जा चुकी थी.

यात्रियों ने बताया कि
लखनऊ से मुंबई जाने के लिए अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे आमिर ने बताया कि गो एयर के कर्मचारी लगभग एक डेढ़ घंटे से इधर-उधर टहलाते रहे. अगर पहले ही एयरपोर्ट परिसर में बुला लेते तो फ्लाइट मिस न होती. इसके साथ ही जब इनसे इस बारे में बात करनी चाही गई तो इन लोगों ने कहा कि चाहे जहां शिकायत करनी हो कर दो मगर कोई पैसा रिफंड नहीं होगा.

काफी असुविधाओं का सामना कर रहे यात्री
लखनऊ एयरपोर्ट पर यात्रियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है. जहां पहले बोर्डिंग पास एयरपोर्ट के अंदर मिलते थे, वहीं अब यात्रियों को स्वयं पोर्टल पर जाकर बोर्डिंग पास बनवाना पड़ता है. जानकारी न होने की वजह से आज कई यात्रियों की फ्लाइट मिस हो गई, जिससे वे काफी परेशान नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details