उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 10, 2021, 5:33 PM IST

ETV Bharat / state

बसपा और कांग्रेस के कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

बसपा और कांग्रेस के कई नेताओं ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इन नेताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई.

बसपा और कांग्रेस के कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन.
बसपा और कांग्रेस के कई नेताओं ने थामा भाजपा का दामन.

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को बसपा और कांग्रेस के कई पूर्व विधायकों व अन्य दलों के नेताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई. इस अवसर पर यूपी भाजपा के प्रभारी राधा मोहन सिंह भी मौजूद रहे. यूपी बीजेपी मुख्यालय में आयोजित सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कई प्रमुख नेताओं को पार्टी में शामिल कराया.

रोहनिया कांग्रेस से पूर्व प्रत्याशी भावना पटेल, फतेहपुर सीकरी से बसपा के पूर्व विधायक सूरजपाल सिंह, बसपा के पूर्व एमएलसी सुबोध पाराशर, कांग्रेस से पूर्व विधायक दुद्धी रूबी प्रसाद, रोहनिया बसपा के पूर्व प्रत्याशी प्रमोद कुमार, वाराणसी से शशिकांत राय ने सदस्यता ग्रहण की. इसी तरह कांग्रेस के पूर्व विधायक हरदोई निवासी वीरेंद्र कुमार पासी, मुजफ्फरनगर से किसान संगठनों से जुड़े रहे राजू अहलावत, सहारनपुर के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी बसपा मुकेश दीक्षित ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

बिजनौर के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष, गौतमबुद्ध नगर के जिला न्यायालय बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष मनोज भाटी, बुलंदशहर के पूर्व लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह, गाजियाबाद के प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष चौधरी प्रताप सिंह, कुशीनगर से बसपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह सैंथवार, बाराबंकी के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी आरके चौधरी, वाराणसी से सपा के पूर्व जिला कोषाध्यक्ष शुभम गुप्ता ने भी सदस्यता ग्रहण की.

ये भी पढ़ेंःबाबा विश्वनाथ के पूजन और मां कुष्मांडा के दर्शन के बाद रैली स्थल पहुंची प्रियंका गांधी

इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सभी दलों के नेता बीजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी में आ रहे हैं, इन सभी का स्वागत है. इनके आने से भाजपा और मजबूत होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामकाज और पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर ये नेता भाजपा में शामिल हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details