उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 5, 2022, 9:56 AM IST

ETV Bharat / state

Yogi Adityanath Birthday: सीएम योगी को पीएम मोदी, अमित शाह सहित कई नेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का आज जन्मदिन (CM Yogi Adityanath birthday) है. इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह समेत तमाम बीजेपी और विपक्षी नेताओं ने सीएम योगी को जन्मदिन की बधाई दी है.

etv bharat
सीएम योगी बधाई देते पीएम मोदी (फाइल फोटो)

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनके जन्मदिन (CM Yogi Adityanath birthday) के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बधाई और शुभकामनाएं दी हैं. पीएम के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित तमाम बीजेपी और विपक्षी नेताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह उत्तर प्रदेश के गतिशील मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की बधाई. उनके कुशल नेतृत्व में राज्य ने प्रगति की नई ऊंचाइयों को छुआ है. उन्होंने राज्य के लोगों के लिए जनहितैषी शासन सुनिश्चित किया है. लोगों की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं.

गृह मंत्री अमित शाह ने भी बधाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मोदी के मार्गदर्शन में आपने जिस प्रकार उत्तर प्रदेश को गुंडाराज और माफियाराज से मुक्त कर विकासोन्मुख शासन दिया है, उससे प्रदेश प्रगति के नए कीर्तिमान बना रहा है. आप स्वस्थ रहें और दीर्घायु हों, ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं.

यह भी पढ़ें:प्रधानमंत्री मोदी आज 'मिट्टी बचाओ आंदोलन' से जुड़े कार्यक्रम को संबोधित करेंगे

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि नए उत्तर प्रदेश के निर्माण में पूरी शक्ति और युक्ति से जुटे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिवस की अनंत शुभकामनाएं. प्रदेश की जनता के कल्याण और विकास के लिए वे समर्पित भाव से निरंतर परिश्रम कर रहे हैं. ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखे और दीर्घायु करें.

बीजेपी के राजनेताओं के अलावा विपक्ष के भी कुछ नेताओं ने सीएम योगी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई और उनके दीर्घायु होने की भी कुदरत से कामना. मायावती के अलावा प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने भी सीएम के जन्मदिन के अवसर पर बधाई देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के संत हृदय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. मैं आपके उत्तम स्वास्थ्य और मंगलमय व दीर्घायु जीवन की कामना करता हूं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details