उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 8, 2021, 8:28 AM IST

Updated : Dec 8, 2021, 10:35 AM IST

ETV Bharat / state

शिक्षकों ने छात्रा से किया गैंगरेप, मामला दर्ज

अलवर के बहरोड़ में मांड़न थाना क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर (Alwar sensational rape case) सामने आई है, जहां स्कूल के टीचरों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला हुआ दर्ज है. परिजनों का आरोप है कि पिछले कई महीनों से बच्चियां सदमे में थीं.

शिक्षकों ने छात्रा से किया गैंगरेप
शिक्षकों ने छात्रा से किया गैंगरेप

बहरोड़. नीमराणा के मांड़न थाना क्षेत्र (Mandan police station area of Neemrana) के एक गांव में सरकारी स्कूल के शिक्षकों के खिलाफ बच्चियों के परिजनों ने छेड़खानी, अश्लील हरकत और सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है.

परिजनों ने बताया कि गांव की सरकारी स्कूल के टीचरों के द्वारा नाबालिग बच्चियों को कमरे में बुलाकर प्रिंसिपल व अन्य अध्यापक उनसे गलत हरकत करते थे. यह मामला पिछले कई महीनों से चल रहा है, लेकिन आज बच्चियों ने हमें बताया. जिसके बाद हमने मांड़न थाने पहुंच प्रिंसिपल व अन्य टीचरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. साथ ही टीचरों के द्वारा बच्चियों को धमकाया गया कि अगर ये बातें किसी को बताई तो जान से मार दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- 17 लड़कियों के साथ दुष्कर्म की कोशिश : ईटीवी भारत की खबर पर राज्य महिला आयोग ने डीएम को लिखा पत्र

वहीं, जब प्रिंसिपल व टीचरों से इस मामले में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि इस तरह का कोई मामला नहीं है. हमें बेवजह बदनाम किया जा रहा है. एक साल पहले भी इसी तरह का मामला इसी स्कूल में हुआ था, जिसका बदला लेने के लिए यह पूरी कहानी गढ़ी है. पुलिस जांच में सब कुछ साफ हो जाएगा.

Last Updated : Dec 8, 2021, 10:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details