उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

होली के जश्न में सरेआम गोली मारकर युवक की हत्या, जानें वजह

By

Published : Mar 18, 2022, 10:54 AM IST

लखनऊ में होली के जश्न के दौरान युवक को सरेआम गोली मार दी गई. हत्या से कैसरबाग इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस सीसीटीवी फुटेज से हत्यारोपियों की पहचान में जुटी है.

etv bharat
गोली मारकर युवक की हत्या

लखनऊ:राजधानी में होली के जश्न के दौरान दबंगों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. कैसरबाग इलाके में सरेआम गोलीकांड होने से हड़कंप मच गया. युवक की हत्या से आक्रोशित परिजनों ने थाने में हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस ने हत्यारों को जल्द पकड़ने का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया. पुलिस इलाके के सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है. दावा है कि हत्यारोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

कैसरबाग इंस्पेक्टर ने बताया कि घसियारी मंडी निवासी पप्पू सोनकर को बीती देर रात गोली मारी गयी थी. पप्पू की पीठ पर गोली लगने से वह बुरी तरह जख्मी हो गया. सूचना पर पहुंती पुलिस ने उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने थाने पर हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस ने हत्यारों को जल्द पकड़ने का आश्वासन देकर शांत कराया. बताया जा रहा है कि पुराने लेनदेन को लेकर युवक की हत्या की गई है. परिजनों ने रल्ली सोनकर नाम के युवक पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस आरोपी की तालाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- द कश्मीर फाइल्स पर बोले नाना पाटेकर, कहा भारत हिंदू और मुसलमान दोनों का देश

डीसीपी वेस्ट सोमेन वर्मा ने बताया कि युवक की हत्या के सही कारणों और हत्यारोपी का पता लगाया जा रहा है. मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से हत्यारों की पहचान की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details