उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 9, 2021, 8:11 AM IST

ETV Bharat / state

परीक्षा में नंबर आए कम तो युवक ने ओवरब्रिज से लगा दी छलांग

राजधानी लखनऊ के पॉलिटेक्निक ओवर ब्रिज से जानकीपुरम सहारा स्टेट का रहने वाले इब्राहिम नामक युवक ने छलांग लगा दी. घटना के बाद पॉलिटेक्निक चौराहे पर जाम की स्थिति हो गई. पॉलिटेक्निक चौराहे पर तैनात टीएसआई ने आनन फानन में घायल अवस्था में उसे लोहिया हॉस्पिटल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि परीक्षा में नंबर कम आने की वजह से वह परेशान चल रहा था.

युवक ने ओवरब्रिज लगा दी छलांग
युवक ने ओवरब्रिज लगा दी छलांग

लखनऊ: NEET की परीक्षा में नंबर कम आने पर युवक ने पॉलिटेक्निक ओवर ब्रिज से एकाएक छलांग लगा दी. छलांग लगाते देख राहगीरों में अफरा-तफरी मच गई. पॉलिटेक्निक चौराहे पर तैनात टीएसआई ने आनन फानन में घायल अवस्था में उसे लोहिया हॉस्पिटल पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख भर्ती कर लिया है. इसके साथ युवक के परिजनों को इस बात की जानकारी दे दी गई है. गाजीपुर पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है.



मिली जानकारी के मुताबिक, गाजीपुर थाना क्षेत्र के पॉलिटेक्निक ओवर ब्रिज पर जानकीपुरम सहारा स्टेट का रहने वाले इब्राहिम नामक युवक ने अपनी स्कूटी खड़ी कर छलांग लगा दी. घटना के बाद पॉलिटेक्निक चौराहे पर जाम की स्थिति हो गई. ओवर ब्रिज से युवक को छलांग लगाता देख लोगों की गाड़ियों की रफ्तार कम हो गई. पुलिस ने उस घायल युवक को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल भेजा, उसके बाद जाम को मुक्त कराया.


बताते चलें कि, मौके पर पहुंचे उसके भाई मोहम्मद अहमद सिद्दीकी ने बताया कि उसका भाई NEET की तैयारी कर रहा था. उसके द्वारा दी गई NEET की परीक्षा में उसके नंबर कम आए थे. जिसके कारण वह काफी परेशान रहने लगा था. बुधवार की सुबह घर से बिना कुछ बताए हुए पिता की गाड़ी लेकर निकला था. लेकिन दोपहर में गाजीपुर थाने से उसको सूचना मिली कि उसके भाई ने छलांग लगा ली है.




गाजीपुर इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह की माने तो सहारा स्टेट के यमन 13/47 में निवास करने वाले इब्राहिम अहमद सिद्दीकी नामक युवक ने पॉलिटेक्निक ओवरब्रिज से छलांग लगाई है. युवक की हालत अभी गंभीर है, उसका लोहिया हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. उन्होंने कहा अभी तक जानकारी प्राप्त हुई है कि वह परीक्षा में नंबर कम आने की वजह से परेशान चल रहा था. जिसके कारण उसने यह कदम उठाया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details