उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दर्द-ए-चालान! ट्रैफिक कर्मी की हड़की से युवक को आया हार्ट अटैक, इलाज के दौरान मौत

नोएडा में ट्रैफिक पुलिस से नोकझोंक के दौरान एक युवक को हार्ट अटैक आ गया. जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई.

By

Published : Sep 10, 2019, 2:05 AM IST

ट्रैफिक पुलिस से नोकझोंक के दौरान एक की मौत.

नई दिल्ली/नोएडा:दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-52 शताब्दी विहार में रहने वाले मूलचंद शर्मा ने ट्रैफिक पुलिस पर आरोप लगाया है. मूलचंद शर्मा का कहना है कि वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की नोकझोंक के दौरान उनके बेटे को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई. मूलचंद ने कहा कि अब उनकी दुनिया उजड़ गई है, लेकिन पुलिस अपने बर्ताव में बदलाव करे.

ट्रैफिक पुलिस से नोकझोंक के दौरान एक की मौत.

इसे भी पढ़ें - यूपी में न्यू व्हीकल एक्ट नहीं है लागू, फिर भी लोगों में चालान का डर

वाहन चेकिंग के दौरान आया हार्ट अटैक
दरअसल वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस से नोकझोंक में एक 35 साल के युवक गौरव की हार्ट अटैक से मौत हो गई. आरोप है कि सॉफ्टवेयर कंपनी में कार्यरत गौरव अपने माता-पिता के साथ सेक्टर-62 से लौट रहे थे, इसी दौरान जांच के लिए एक पुलिसकर्मी ने उनकी कार पर डंडा मारते हुए रुकवाया. इस पर उनकी पुलिस से नोकझोंक हुई इसी दौरान गौरव को दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई. जहां ये घटना हुई, ये इलाका गाजियाबाद में पड़ता है, जिसकी जानकारी गाजियाबाद पुलिस को दे दी गई है.

इसे भी पढ़ें -अलीगढ़ में हेलमेट लगाकर एसएसपी ऑफिस पहुंचा कार सवार, हेलमेट न लगाने पर हुआ था चालान

ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर आरोप
आरोप है कि नोएडा की तरफ मुड़ते ही रास्ते में एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने चलती कार पर डंडा मारकर उसे रोकने को कहा, जिस पर गौरव और उनके पिता ने विरोध किया और इसी बात पर नोकझोंक के दौरान गौरव को हार्ट अटैक आ गया. पिता ने बताया कि मौके से वह अपने बेटे को लेकर फोर्टिस अस्पताल गए. उसके बाद कैलाश अस्पताल गए, लेकिन डॉक्टर ने जवाब दे दिया था. हालांकि मृतक के पिता मूलचंद शर्मा ने अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं कराई है, लेकिन उनका कहना है कि वह जल्द इस पर कार्रवाई करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details