उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चुनाव प्रचार कर रहा वाहन सीज, ये है वजह

By

Published : Apr 3, 2021, 7:17 PM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद में चुनाव प्रचार में लगी सपा समर्पित गड़ियों से जोर-शोर से आचार संहिता का उल्लंघन कर प्रचार-प्रसार किया जा रहा था. जब इसकी जानकारी एसडीएम अजय कुमार राय को हुई तो उन्होंने गाड़ी को सीज कर दिया.

Malihabad sdm
मलिहाबाद एसडीएम.

लखनऊ:प्रदेश में चुनाव के मद्देनजर प्रशासन सख्त रुख अख्तियार किए हुए है. मलिहाबाद में चुनाव प्रचार में लगी सपा समर्पित गड़ियों से जोर-शोर से आचार संहिता का उल्लंघन कर प्रचार-प्रसार किया जा रहा था. इसकी जानकारी होते ही एसडीएम अजय कुमार राय ने प्रचार-प्रसार में लगी गाड़ी को तत्काल कार्रवाई करते हुए सीज कर दिया.

जिले में धारा 144 लागू

चुनाव के मद्देनजर उपजिलाधिकारी मलिहाबाद अजय कुमार राय ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है. जनपद में धारा 144 लागू है, जिसका उल्लंघन करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है. मलिहाबाद में वार्ड नंबर 7 से सपा समर्पित जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी जय पाल पथिक की गाड़ी आचार संहिता का उल्लंघन कर प्रचार-प्रसार में लगी हुई थी. जानकारी मिलते ही एसडीएम मलिहाबाद अजय कुमार राय ने तुरंत गाड़ी को सीज कर दिया.

पढ़ें:पंचायत चुनाव: पहले चरण के लिए आज से नामांकन शुरू, 18 जिलों में 15 को होगा मतदान

आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर होगी कार्रवाई

एसडीएम अजय कुमार राय ने क्षेत्राधिकारी मलिहाबाद योगेन्द्र कुमार सिंह को निर्देशित करते हुए तहसील अंतर्गत प्रचार-प्रसार में लगी गाड़ियों को दौड़ाकर रुकवाया और एक गाड़ी को सीज कर दिया. उन्होंने सभी जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि आचार संहिता का उल्लंघन करने वालों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details